Breaking News

‘अपवित्र है अयोध्या का राम मंदिर, हिंदू नहीं करें पूजा’, TMC विधायक रामेंदु सिन्हा का विवादित बयान

@शब्द दूत ब्यूरो (05 मार्च 2024)

टीएमसी विधायक रामेंदु सिन्हा ने राम मंदिर को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने राम मंदिर को अपवित्र स्थान बताया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी हिंदू को पूजा के लिए राम मंदिर नहीं जाना चाहिए. तारकेश्वर के टीएमसी विधायक के इस बयान पर बवाल छिड़ गया है. रामेंदु सिन्हा के इस बयान की चहुं ओर निंदा की जा रही है.

बंगाल बीजेपी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने रामेंदु सिन्हा पर जमकर हमला बोला है. सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कहा, ‘मैं न केवल उनके इस अपमानजनक बयान की कड़ी निंदा करता हूं, बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए इस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं.’

सुवेंदु अधिकारी ने बोला हमला

सुवेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह है तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की सच्चाई. हिन्दुओं पर आक्रमण करते करते उनकी हिम्मत इतनी बड़ गई है कि वह अब भगवान श्री राम के भव्य मंदिर को ‘अपवित्र’ बताने की धृष्टता कर रहे हैं. तारकेश्वर विधायक रामेंदु सिन्हा रॉय ने भव्य राम मंदिर को अपवित्र करार दिया है. उन्होंने यह भी कहा है कि किसी भी भारतीय हिंदू को ऐसे अपवित्र स्थल पर पूजा नहीं करनी चाहिए. उनके इस वर्णन से भगवान श्री राम के प्रति टीएमसी नेतृत्व की अनुभूति उजागर होता है.

TMC विधायक पर FIR दर्ज करने की तैयारी

अधिकारी ने आगे कहा कि मैं न केवल उनके इस अपमानजनक बयान की कड़ी निंदा करता हूं, बल्कि दुनिया भर के हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे घृणित बयान के लिए इस व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी तैयारी कर रहा हूं. बता दें कि रामेंदु सिन्हा आरामबाग संगठनात्मक जिले के टीएमसी अध्यक्ष भी हैं.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

क्या शंकराचार्य अपनी मर्यादाओं को भूल गए ?वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल की बेबाक कलम से

🔊 Listen to this आज की पोस्ट पर मुझे एक हजार एक आलोचनाओं का प्रसाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-