Breaking News

बास्केटबॉल, गरबा डांस के बाद अब क्रिकेट खेलती दिखीं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (26 दिसंबर, 2021)

मालेगांव विस्फोट मामले में जमानत पर बाहर भारतीय जनता पार्टी  की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो काफी चर्चा में है। इस वीडियो में क्रिकेट खेलती हुई दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कारणों की वजह से वह जमानत पर हैं। यह वीडियो मध्य प्रदेश के भोपाल का बताया जा रहा है। लगभग एक मिनट के वीडियो में भोपाल के शक्ति नगर इलाके में भगवा वस्त्र पहने नेता क्रिकेट मैदान पर बैट पकड़े हुए दिखाई देती हैं।

इस दौरान एक व्यक्ति गेंदबाजी करता हुआ दिखाई दे रहा है। उसकी गेंदों को सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर बड़े ही आसानी से बल्ले से मार रही हैं। वहीं वहां मौजूद खड़े लोग तालियां बजा कर जयकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि मालेगांव विस्फोट मामले में पेशी से दूर रहने के लिए सांसद ने गुहार लगाई थी, जिसमें उन्होंने खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया था। इसको लेकर विपक्ष कई बार उन पर निशाना साध चुका है।

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर 2008 के मालेगांव बम धमाकों की आरोपी हैं, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 2017 में उन्हें स्वास्थ्य के आधार पर जमानत दे दी थी। 2019 के लोकसभा चुनावों में उन्होंने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को 3.6 लाख से अधिक मतों से हराकर भोपाल से जीत हासिल की थी।

Check Also

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस, राजनाथ सिंह ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से की तुलना

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (12 अप्रैल 2024) लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-