Breaking News

बलिया: प्यार मुझसे, शादी किसी और से… गर्लफ्रेंड ने बारात ले जा रहे दूल्हे पर फेंका तेजाब

@शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024)

उत्तर प्रदेश के बलिया से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बारात लेकर निकले दूल्हे पर उसकी गर्लफ्रेंड ने तेजाब फेंक दिया. घटना में दूल्हे का हाथ झुलस गया. वहीं, तीन महिलाएं घायल हो गईं. तेजाब फेंक कर भाग रही गर्लफ्रेंड की भीड़ ने पकड़ लिया. उसकी पिटाई कर दी गई. सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को शादी से नाराज थी और उससे बदला लेना चाहती थी.

दूल्हे पर तेजाब फेंकने से बारात में हड़कंप मच गया. जिस वक्त घटना हुई उस दौरान घर की महिलाएं दूल्हे का परछावन कर रही थी. एक युवती घूंघट में वहां पहुंची और तेजाब फेंक दिया. तेजाब में घायल दूल्हा और महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दूल्हे को इलाज कर उसे छुट्टी दे दी गई. वह देर रात बारात लेकर रवाना हो गया. महिलाओं का इलाज जारी है.

घूंघट डाले युवती ने फेंका तेजाब

पूरा मामला बलिया के थाना बांसडीहरोड के गांव डुमरी का है. 23 अप्रैल को गांव के राकेश बिंद की बारात मऊ जिले में जा रही थी. बारात जाने की तैयारी चल रही थी. परछावन का कार्यक्रम में चल रहा था जिसमें घर की महिलाएं रस्म निभा रही थीं. महिलाओं की भीड़ में घूंघट डाले एक युवती पहुंची. वह जैसे ही दूल्हा बने राकेश के निकट पहुंची उसने अपनी कमर से पॉलिथिन निकालकर उसमें भरे तेजाब को उसके ऊपर फेंक दिया.

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

घटना की जानकारी पर बांसडीहरोड पुलिस मौके पर पहुंची. भीड़ ने आरोपी युवती को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. इधर, घटना के बाद गांव में हंगामा हो गया. लोगों का कहना है कि आरोपी युवती उसी गांव की रहने वाली है. दोनों के बीच कई वर्षों से प्रेम संबधं थे.

लड़के से थे प्रेम संबंध

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार झा का कहना है कि 23 अप्रैल की शाम 6 बजे ग्राम डुमरी में राकेश बिंद की बारात बेल्थरा रोड जानी थी. गांव की ही एक लड़की जिसका लड़के से प्रेम संबंध बताया जा रहा है उसके द्वारा एक पॉलिथिन में तरल पदार्थ लेकर के उसके ऊपर फेंका गया था. उसने जलन की शिकायत की और अस्पताल में समान उपचार के बाद घर भेज दिया गया. बाद में लड़के के परिजन बारात लेकर चले गए. परिजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है.

 
Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

जौनपुर में क्या कहता है वोटों का गणित, धनंजय सिंह के बाहर आने से क्या कुछ बदलेगा?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (27 अप्रैल 2024) पूर्व सांसद धनंजय सिंह को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-