Breaking News

महिला ने दांतों से काटा पड़ोसी का कान… फिर चबाकर निगल गई, पुलिस ने दर्ज की FIR

@शब्द दूत ब्यूरो (10 मार्च 2024)

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां न्यू आगरा क्षेत्र में रहने वाले दो किराएदारों के बीछ झगड़ा हो गया। इस दौरान महिला ने अपने दांतों से युवक का कान काट लिया। यहीं नहीं महिला कान के कटे हुए हिस्से को भी निगल गई। इस मामले को लेकर न्यू आगरा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन में जुटी हुई है।

ताला नहीं लगाने पर किया झगड़ा
मिली जानकारी के अनुसार, रामवीर बघेल जोकि ई-रिक्शाा चलाते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रविंद्र यादव के मकान में परिवार के साथ किराए पर रहता है। इस मकान में अन्य परिवार के लोग भी किराए पर रहते हैं। उनमें एक किराएदार राखी रहती है जोकि हर रोज छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करती है। चार मार्च को किराएदार के बेटे का पेपर था। इसी वजह से रामवीर सुबह 6 बजे रिक्शा लेकर चला गया था। दिन होने की वजह से मेन गेट पर ताला नहीं लगाया था। इसी बात को लेकर राखी गाली गालौज करने लगी।

कान का कटा हिस्सा निगल गई महिला 
रामवीर ने उसे समझाने का प्रयास किया और राखी से गाली गलौज रोकने को कहा तो वह भड़क गई। राखी का पति भी वहां आ गया और उसने रामवीर को पकड़ लिया। बीच-बचाव करने मकान में रह रहे अन्य किराएदार भी आ गए। इस दौरान मौका पाकर राखी ने रामवीर के कान को अपने दांतों से काट दिया। लोगों ने कान के हिस्से को देने के लिए कहा, जिससे उसकी सर्जरी कराई जा सके। लेकिन इस बीच राखी ने कान का कटा हुआ हिस्सा चबा लिया और उसे निगल गई। इस पूरे मामले में थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 
 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हाथरस हादसा: मैनपुरी स्थित बाबा के आश्रम की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था,भारी संख्या में पुलिस बल है तैनात, देखिए वीडियो क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (04 जुलाई 2024) मैनपुरी। क्या  हाथरस सत्संग हादसे …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-