Breaking News

कांग्रेसी नेता इमरान प्रतापगढ़ी बोले- 140 करोड़ लोगों का परिवार प्रधानमंत्री मोदी का जुमला…

@शब्द दूत ब्यूरो (08 मार्च 2024)

लखनऊ: संभल पहुंचे कांग्रेसी नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 के पार के दावे को एक जुमला कहते हुए हमला किया है। उन्होंने इसे भी 25 लाख वाले जुमले से की तरह बताया है। दरअसल वो सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क के निधन पर उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री इस समय डरे हुए हैं। इसलिए वो 400 पार का नारा दे रहे हैं।

इमरान प्रतापगढ़ी ने प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 140 करोड़ लोगों के परिवार वाले नारे पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके परिवार में किसान आते है यां नही। 700 किसान शहीद ही चुके हैं। उनके घर कब जा रहे होंगे, उनका परिवार चंद बिज़नेसमेनों का है उन्हें ये जुमला बन्द कर देना चाहिए।वहीं केंद्र सरकार द्वारा देश मे सीएए लागू करने के मुद्दे पर कहा कि ये सिर्फ देश के लोगों का ध्यान भटकाने वाली बात के सिवा कुछ नहीं है।

वहीं, उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि वो केवल मंदिर-मस्जिद की राजनीति करती हैं, नफरत की राजनीति करती है। यूपी में 13 हजार मदरसे बन्द करने की बात है तो ये इनका चुनावी स्टंट है। ऐसी एसआईटी पहले भी गठित हो चुकी है। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

चंडीगढ़ एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, चार यात्रियों की मौत, 14 ज़ख्मी

🔊 Listen to this @शब्द दूत न्यूज डेस्क (18 जुलाई, 2024) गोंडा जिले के गोंडा- …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-