Breaking News

‘बेटी की शादी नहीं हो रही, परेशान हूं…’, तांत्रिक के पास समस्या लेकर आया, रेत दिया गला

@शब्द दूत ब्यूरो (08 मार्च 2024)

यूपी के मुरादाबाद में अंधविश्वास में एक शख्स की जान चली गई. मृतक ने घरेलू समस्या से छुटकारा और तनाव से मुक्ति के लिए एक तांत्रिक से संपर्क किया था. इसके बाद तांत्रिक ने युवक को घर बुलाकर चाकू से उसका गला रेत दिया. दरअसल यूपी के मुरादाबाद जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र के कनोबी गांव में 26 फरवरी को जंगल से सटे एक गन्ने के खेत में सड़ा गला शव मिला था. जिसके बाद मौक पर पहुंची पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इसके बाद पुलिस ने जब मामले की पड़ताल शुरू की तो मृतक की पहचान रामवीर सिंह पुत्र स्व. श्यामलाल निवासी रुस्तमपुर खास के रूप में हुई.

पुलिस ने जब मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो पता चला की रामवीर 12 फरवरी से अपने घर से गायब था. परिवार वालों ने उसकी तलाश की और नहीं मिलने पर बेटे विपिन ने 13 फरवरी को बिलारी थाने में पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

राजवीर की हत्या के बाद पुलिस ने जब परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने किसी से भी रंजिश से इंकार किया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से राजवीर बहुत कम बातें करते थे और मानसिक रूप से परेशान थे.

बेटी की शादी के लिए परेशान था मृतक

इसके बाद पुलिस हत्याकांड का सिरा तलाशती हुई एक तांत्रिक राजेश कश्यप के पास पहुंची. दरअसल तांत्रिक राजेश कश्यप ने आसपास के इलाके में ये बात फैला रखी थी कि उसे काली मां से सिद्धि प्राप्त है. वह लोगों की परेशानियों को दूर कर सकता है. राजेश कश्यप ने गांव से दूर जंगल में एक झोंपड़ी बनायी थी. वह वहीं तंत्र-मंत्र करता था. रामवीर भी इसी झांसे में फंस गया. वह अक्सर तांत्रिक के पास जाता था. रामवीर बेटी की शादी नहीं होने से परेशान था. इससे वह तनाव में रहता था. वह तांत्रिक के पास बेटी की शादी और तनाव से मुक्ति के लिए जाता था.

तांत्रिक ने रेत दिया गला

रामवीर से तांत्रिक ने परेशानी दूर करने का वादा किया और कहा कि बसंत पंचमी को अच्छा मुहूर्त है. मैं उस दिन तुम्हारे कष्टों से तुम्हे मुक्ति दिलाऊंगा. तब रामवीर उसके पास पहुंचा. इसके बाद तांत्रिक ने जमकर शराब पी. फिर तंत्रमंत्र के बहाने वह रामवीर को झोंपड़ी से दूर गन्ने की खेत में ले गया.वहां उसने मफलर से रामवीर का गला घोट कर बेहोश कर दिया और फिर चाकू से उसका गला रेत दिया. हत्या के बाद तांत्रिक ने रामवीर के खून से अपने माथे पर तिलक लगाया और वापस झोपड़ी लौट गया. पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. उसने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बिग ब्रेकिंग :हाथरस हादसे में बीस गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी, कई महिलाओं से की गई पूछताछ

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (04 जुलाई 2024) उत्तर प्रदेश के हाथरस में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-