Breaking News

फायरिंग, बमबाजी, पुलिस पर हमला… धनबाद में कोलडंप पर वर्चस्व को लेकर दो गुटों में बवाल

@शब्द दूत ब्यूरो (08 मार्च 2024)

झारखंड के धनबाद जिले में शुक्रवार दोपहर कोलडंप पर वर्चस्व को लेकर दो गुट आमने-सामने आ गए. BCCL एरिया-5 के सिजुआ मोदीडीह कोलयरी में संचालित तेतुलमुड़ी कोलडंप पर वर्चस्व को लेकर ये भिड़ंत हुई. दो गुट एटक ढुलू महतो और संयुक्त मोर्चा के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में करीब 20 से 25 राउंड फायरिंग हुई. साथ ही दोनों गुटों द्वारा जमकर बमबाजी भी की गई.

सिजुआ मोदीडीह कोलयरी में दोनों गुटों में भिड़ंत की सूचना पर थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, लेकिन हालात बेकाबू होते देख पुलिस टीम ने आलाधिकारियों को सूचना दी. सूचना मिलने पर पुलिस के अधिकारी और मजिस्ट्रेट अन्य थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन दोनों गुटों ने मिलकर पुलिस और मजिस्ट्रेट की गाड़ी पर ही पथराव कर दिया, जिससे पुलिस की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं.

हालात बेकाबू हुए तो बुलानी पड़ी CISF

हालत हाथ से निकलते देख पुलिस अधिकारियों ने आनन-फानन में CISF को सूचना दी. सूचना मिलने पर जब CISF की एक यूनिट मौके पर पहुंची तो दोनों गुट भाग खड़े हुए. पुलिस ने मौके से सर्च ऑपरेशन चला छह जिंदा बम और कारदूत के खोखे बरामद किए. मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तेतुलमुड़ी कोलडंप पर वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई. दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग की गई.

पुलिस ने दी बवाल की जानकारी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में जानमाल की कोई नुकसान नहीं हुआ. घटना के बाद मौके पर पुलिस और CISF जवान मौजूद हैं. हालात पूरी तरह से काबू में हैं. आरोपियों की चिन्हित कर उनकी पहचान की जा रही है. जल्द ही इन सभी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के विरोध में आदिवासी संगठन ने निकाला आक्रोश मार्च, केंद्र सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (14 मार्च, 2024) आदिवासी मूलवासी संगठन झारखंड के …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-