Breaking News

पवन सिंह के बाद अब बाराबंकी के सांसद उपेंद्र रावत ने लौटाया बीजेपी का टिकट, बताई ये वजह

@शब्द दूत ब्यूरो (04 मार्च, 2024)

भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह के बाद अब यूपी में बाराबंकी से बीजेपी उम्मीदवार उपेंद्र सिंह रावत ने भी लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है. चुनाव नहीं लड़ने की जानकारी रावत ने खुद दी है. शनिवार को जारी बीजेपी की पहली लिस्ट में पार्टी ने बाराबंकी से उम्मीदवार घोषित किया था. रावत मौजूदा वक्त में वहीं से सांसद भी हैं.

रावत ने सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा, ‘मेरा एक एडिटेड वीडियो वायरल किया जा रहा है जो डीपफेक AI तकनीक द्वारा जनरेटेड है, जिसकी FIR मैंने दर्ज करा दी है, इसके संदर्भ में मैंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से निवेदन किया है कि इसकी जांच करवाई जाए. जब तक मैं निर्दोष साबित नहीं होता सार्वजनिक जीवन में कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा.

टिकट ऐलान के कुछ घंटे बाद वायरल हुआ वीडियो

दरअसल, बीजेपी की ओर से उम्मीदवार घोषित किए जाने के कुछ घंटे के भीतर ही उपेंद्र सिंह रावत का कथित अश्लील वीडियो वायरल होने लगा था. सांसद ने वीडियो को फर्जी बताया है. सांसद का कहना है कि डीफफेक के जरिए उनका वीडियो बनाया गया है.

सांसद ने बताया साजिश

वायरल हो रहे वीडियो को लेकर सांसद ने कहा था कि यह सोचने की बात है कि जैसे बीजेपी की ओर से टिकट का ऐलान होता है उसके बाद कुछ वीडियो वायरल कर दिया जाता है. साफ तौर पर यह यह मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश है. कुछ असमाजिक तत्व मेरी और मेरी पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं.

बीजेपी को अब नए उम्मीदवार की तलाश

उपेंद्र सिंह रावत की ओर से चुनाव लड़ने से मना करने के बाद बीजेपी को अब बाराबंकी सीट पर नए उम्मीदवार का ऐलान करना होगा. सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी हाई कमान अब बाराबंकी सीट के लिए नए उम्मीदवार की तलाश में भी जुट गई है. इस संबंध में स्थानीय नेताओं से भी बातचीत शुरू हो गई है. यूपी में 2019 के लोकसभा चुनाव में उपेंद्र को उम्मीदवार बनाया था. वहीं, समाजवादी पार्टी ने राम सागर रावत को प्रत्याशी घोषित किया था.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हाथरस हादसा: मैनपुरी स्थित बाबा के आश्रम की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था,भारी संख्या में पुलिस बल है तैनात, देखिए वीडियो क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (04 जुलाई 2024) मैनपुरी। क्या  हाथरस सत्संग हादसे …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-