Breaking News

झारखंड में स्पेनिश महिला के साथ गैंगरेप, बाइक पर पति के साथ निकली थी घूमने

@शब्द दूत ब्यूरो (02 मार्च, 2024)

झारखण्ड के दुमका जिले से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां भारत भ्रमण पर आई एक विदेशी महिला पर्यटक के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. यह शर्मनाक घटना दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमहाट इलाके की है.

पीड़िता अपने पति के साथ भारत घूमने आई थी. आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों ने विदेशी महिला के दरिंदगी की है. स्पेनिश महिला पर्यटक के साथ शुक्रवार की देर रात गैंगरेप की घटना हुई है. एसपी पीतांबर सिंह खेरवार के निर्देश पर पुलिस की एक टीम घटना की जांच में जुटी है. हंसडीहा थाने की पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत के लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

पति के साथ बाइक पर घूमने निकली थी

जानकारी के मुताबिक, स्पेनिश महिला अपने पति के साथ बाइक पर घूमने निकली थी. वह दुमका होते हुए भागलपुर की ओर जा रही थी. देर रात वे लोग हंसडीहा बाजार से पहले वे लोग एक जगह पर टेंट लगाकर सो रहे थे. इसी दौरान आसपास के कुछ युवक वहां पहुंचे और जबरन स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को बारी-बारी से अंजाम दिया. विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट भी की है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

फिलहाल पीड़िता को दुमका जिला के ही सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है. हंसडीहा थाने में मामला दर्ज कर पुलिस घटना में संलिप्त आरोपियों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इसके लिए डॉग स्क्वॉड के साथ-साथ अन्य टीम की भी मदद की ली जा रही है.बता दें कि झारखंड में गैंगरेप की ये कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पूर्व झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिला के चाईबासा में पुरुष मित्र के साथ घूमने गई सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ लगभग 8- 10 दरिंदों ने समूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के विरोध में आदिवासी संगठन ने निकाला आक्रोश मार्च, केंद्र सरकार पर लगाया गंभीर आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (14 मार्च, 2024) आदिवासी मूलवासी संगठन झारखंड के …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-