Breaking News

आज लखनऊ आएगी केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम, लोकसभा चुनाव की तैयारी पर करेगी मंथन

@शब्द दूत ब्यूरो (29 फरवरी, 2024)

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 होने वाले है। इसी के मद्देनजर भारत निर्वाचन आयोग की टीम आज यानी 29 फरवरी को तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ आ रही है। लखनऊ पहुंचने के बाद आयोग की टीम यूपी के अफसरों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव की तैयारी पर मंथन करेगी। मार्च महीने में ही चुनाव की अधिसूचना जारी होने की उम्मीद है। आयोग टीम चुनाव तैयारी और सुझावों के साथ-साथ शिकायतों पर भी चर्चा करेगी।

आयोग टीम यूपी के अधिकारियों के साथ करेगी बैठक
केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम में मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार, चुनाव आयुक्त अरुण गोयल, वरिष्ठ उप चुनाव आयुक्त नितेश व्यास व चुनाव उपायुक्त हृदयेश कुमार सहित कई अधिकारी शामिल होंगे। यह सभी अधिकारी यूपी में तीन दिवसीय दौरे पर है। टीम के अधिकारी यूपी के अफसरों के साथ बैठकें करेंगे। पहले दिन राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ चुनाव तैयारी और सुझावों के साथ शिकायतों पर चर्चा होगी। कल कमिश्नर डीएम और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक होगी। तीसरे दिन आयोग प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बैठक की जानकारी देगा।

Check Also

हाथरस हादसा: मैनपुरी स्थित बाबा के आश्रम की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था,भारी संख्या में पुलिस बल है तैनात, देखिए वीडियो क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (04 जुलाई 2024) मैनपुरी। क्या  हाथरस सत्संग हादसे …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-