Breaking News

बेटी को अश्लील वीडियो दिखा पिता ने की हैवानियत, मां-भाई को दी जान से मारने की धमकी

@शब्द दूत ब्यूरो (28 फरवरी 2024)

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. गोरखनाथ थाना क्षेत्र में एक पिता अपनी बेटी को अश्लील वीडियो दिखाकर हैवानियत करता था. साथ ही सनकी पिता पत्नी व बेटे को भी जान से मारने की धमकी देता था. हैवान पिता से परेशान युवती ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस आरोपी पिता को पकड़ने के लिए कोशिशों में जुटी हुई है.

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया की उसका पिता काफी दिनों से उसके साथ छेड़खानी करता है. छेड़खानी करते- करते वह अश्लील वीडियो भी दिखाता है. विरोध करने पर पर वह बेटी की बुरी तरह से पिटाई भी करता है. पिता द्वारा पिटाई के चलते बेटी की आंखें भी खराब हो गई है. इसके चलते उसे कम दिखाई देता है.

मां और भाई को जान से मारने की दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि हैवान पिता उसे धमकी देते हैं कि जिस दिन तुम मेरा कहना नहीं मानोगी. उस दिन तुम्हारी मां और भाई की हत्या कर देंगे. पिता की बात न मानने पर वह घर में काफी बवाल करते हैं. बीच- बचाव करने के लिए जब भी मां व भाई आते हैं तो उनकी भी बुरी तरह से पिटाई करते हैं.

घुट-घुट कर मर रही है पीड़िता

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घर का पूरा माहौल पिता के तांडव से खराब चल रहा है. डर की वजह से पिता की हरकतों को उसने काफी दिनों तक बर्दाश्त किया. अब आए दिन इस तरह की घटना से परेशान हो गई. इस नरकीय जीवन से छुटकारा पाना जरूरी हो गया है. वह अंदर से काफी दुखी है और रोज घुट-घुट कर मर रही है. पुलिस से उसने कहा कि इस नर्क से अच्छा है कि वह मर जाए.

फरार हो गया आरोपी पिता

इस मामले में गोरखनाथ के सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पीड़िता के घर पर गई थी. आरोपी वहां से भाग गया था. मामले की जांच की जा रही है. शीघ्र ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. आरोपी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Check Also

हाथरस हादसा: मैनपुरी स्थित बाबा के आश्रम की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था,भारी संख्या में पुलिस बल है तैनात, देखिए वीडियो क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (04 जुलाई 2024) मैनपुरी। क्या  हाथरस सत्संग हादसे …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-