Breaking News

गजब:विवादित थाना प्रभारी ने भाजपा से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई, लाइन हाजिर हुए दारोगा जी, विभागीय जांच होगी

निलंबन और विवादित रहे दारोगा ने अब नया पैंतरा अपनाया है।

@शब्द दूत ब्यूरो (14 सितंबर 2023)

भरतपुर।  जनपद के अन्तर्गत आने वाले थाना वैर के प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने बैनर छपवाते हुए खुद को धौलपुर के बसेड़ी विधानसभा से भाजपा का संभावित उम्मीदवार बताया। बैनर में प्रेम भास्कर ने वर्दी लगी खुद की फोटो लगाई और अपना बायोडाटा भी दिया। बैनर में प्रेम सिंह भास्कर ने लिखा है कि वे समाज सेवा करना चाहते हैं। प्रेम सिंह भास्कर का बैनर सोशल मीडिया पर वायरल है।

हालांकि इस मामले की जानकारी जब विभागीय अधिकारियों को मिली तो उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है। भरतपुर के एसपी मृदुल कच्छावा ने कहा कि प्रेम सिंह भास्कर के खिलाफ शिकायत आई है।  लाइन हाजिर कर उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

लाइन हाजिर होने के बाद थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए चिट्ठी लिखी है। उन्होंने लिखा है कि मुझे पुलिस में सेवा देते हुए 34 साल हो गए हैं। अब परिवार और समाज के साथ रहकर लोगों की सेवा करना चाहता हूं, इसलिए मैं स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति चाहता हूं।

बताया जा रहा है कि चुनाव लड़ने की चाहत रखने वाले थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर मूल रूप से धौलपुर जिले के मानिया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। फिलहाल, वे धौलपुर के जगजीवन नगर में रहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पहले भी प्रेम सिंह भास्कर विवादों में रह चुके हैं। विवादों के कारण वे निलंबित भी हो चुके हैं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

देहरादून में रेडियोधर्मी पदार्थ के बक्सों समेत पांच गिरफ्तार, जानिए आरोपियों के नाम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 जुलाई 2024) देहरादून । पुलिस ने राजपुर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-