Breaking News

बड़ी खबर :बदमाशों ने सिपाही से मारपीट कर रायफल लूटी, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (29 दिसंबर 2021)

बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने दुस्साहसपूर्ण ढंग से बिजनौर जनपद में अफजलगढ़ थाना क्षेत्र क्षेत्र के भूतपुरी तिराहे पर रात एक सिपाही व होमगार्ड के साथ मारपीट कर इंसास राइफल लूट ली। इस घटना में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया।  सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो गया है। बदमाशों की बाइक उत्तराखंड नंबर की है। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकरी के अनुसार अफजलगढ़ थाने में तैनात सिपाही ललित कुमार और होमगार्ड भीम सिंह रात में भूतपुरी तिराहे पर ड्यूटी पर तैनात थे। रात में मैली का एक ट्रक तिराहे पर पलट गया। दोनों पुलिसकर्मी सड़क पर ट्रैफिक पास करा रहे थे, तभी बाइक सवार दो युवक वहां आए। सड़क पर मेली फैला होने से नाराज होकर ट्रक चालक को गाली-गलौज करने लगे। इस पर सिपाही ललित ने उन्हें मना किया। इस पर बाइक सवार युवक सिपाही और होमगार्ड से भिड़ गए। सिपाही से मारपीट कर उसके सिर में तमंचे से बट मार दी। उसे बुरी तरह पीटा गया। हमले में सिपाही लहूलुहान हो गया। इस दौरान बदमाश उसकी इंसास लेकर बाइक से फरार हो गए। होमगार्ड ने कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी।

घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। जानकारी पर एसपी देहात , सीओ अफजलगढ़ सुनीता दहिया समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की तलाश शुरू की गई। सिपाही ललित को काशीपुर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है।सिपाही की ओर से बताए गए बाइक नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों पर काले कलर की स्पलेंडर बाइक थी। पुलिस की चार टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं। एसपी देहात ने बताया कि बाइक नंबर यूके 06ए-6602 के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Check Also

बेटे का किया कत्ल… लाश जलाई, हड्डियों को फेंका तालाब में; बाप ने कुबूला रौंगटे खड़े कर देने वाला जुर्म

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-