Breaking News

किरकिरी :क्या हो यदि उद्घाटन समारोह में नेताजी को ही शर्मसार होना पड़े?

कभी-कभी सरकार अपने विकास के दावे करती है लेकिन सरकार के दावे उसकी किरकिरी भी करा देते हैं। नई सड़क पर नारियल को जब विधायक ने पटका तो नारियल तो नहीं फूटा मगर सड़क की गिट्टियां उछलकर दूर जा गिरीं। नई सड़क का ऐसा हश्र देखकर वहां खड़े सारे नेता और जनता अवाक रह गई।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (04 दिसंबर, 2021)

उत्तर प्रदेश में चुनाव के पहले सत्तापक्ष के विधायकों में धड़ाधड़ विकास कार्यों को पूरा कर उद्घाटन करने की जल्दबाजी दिख रही है। मुख्यमंत्री, मंत्रियों और यहां तक विधायकों में भी उद्घाटन को लेकर होड़ मची हुई है। क्या हो यदि उद्घाटन समारोह में नेताजी को ही शर्मसार होना पड़े

ऐसा ही एक वाकया पश्चिमी यूपी के बिजनौर में हुआ, जहां मुख्य अतिथि बीजेपी विधायक सुचि मौसम चौधरी को नवनिर्मित सड़क का उद्घाटन करना था। सड़क को चालू करने के लिए उन्हें नारियल फोड़ना था। लेकिन सड़क पर नारियल को जब उन्होंने पटका तो नारियल तो नहीं फूटा मगर सड़क की गिट्टियां उछलकर दूर जा गिरीं। नई सड़क का ऐसा हश्र देखकर वहां खड़े सारे नेता और जनता अवाक रह गई।

दरअसल 1.16 करोड़ रुपये की लागत से बनी सात किलोमीटर की सड़क के उद्घाटन के लिए बीजेपी एमएलए सुचि मौसम चौधरी को आमंत्रित किया गया था। घटिया निर्माण कार्य के इस मामले को लेकर उन्‍होंने दोषियों के खिलाफ सख्‍त कदम उठाने का वादा किया।

विधायक ने कहा, ‘सिंचाई विभाग इस सड़क का निर्माण कर रहा था जो कि साढ़े सात किलोमीटर लंबी है। मुझसे सड़क का शुभारंभ करने का कहा गया, जब मैं यहां पहुंची और नारियल तोड़नने की कोशिश की तो नारियल तो नहीं टूटा, रोड की कुछ गिट्टियां उछलकर दूर जा गिरीं।’ बाद में विधायक ने मौके पर अधिकारियों के आने और जांच के लिए रोड का सैंपल ले जाने के लिए करीब तीन घंटे तक इंतजार किया।

Check Also

48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-