Breaking News

कब्रिस्तान नहीं, भाजपा मंदिरों के लिए खर्च कर रही है जनता का पैसा: मुख्यमंत्री योगी

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (04 नवंबर, 2021)

उत्तरप्रदेश में पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार जनता का पैसा कब्रिस्तान के लिए जमीन खरीदने पर नहीं, बल्कि मंदिरों के पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण पर खर्च कर रही है।

योगी ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य जारी है और 2023 तक यह बन कर तैयार हो जाएगा। इसके साथ ही केंद्र सरकार उत्तरप्रदेश में 500 मंदिरों व अन्य धार्मिक स्थलों का सौंदर्यीकरण कर रही है। इनमें से 300 से ज्यादा साइटों पर कार्य पूरा हो चुका है, वहीं बची हुई साइटों पर अगले दो माह में कार्य पूरा कर दिया जाएगा।

पिछली सरकारों पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा, “आपको याद होगा आज से ठीक 31 वर्ष पहले, 30 अक्टूबर 1990 और 2 नवंबर 1990 को इसी अयोध्या में राम भक्तों और कार सेवकों पर गोलियां चलाई गई थीं। उस समय “जय श्री राम” का नारा लगाना और राम मंदिर के लिए आवाज उठाना एक अपराध माना जाता था, लेकिन लोकतंत्र की ताकत कितनी मजबूत होती है, आपने उसका एहसास करवाया।”

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा, “जो 31 साल पहले राम भक्तों पर गोलियां चला रहे थे, इस लोकतंत्र की ताकत की वजह से आज वो आपके सामने झुके हैं। लगता है कि कुछ और वर्ष अगर आप इसी तरह से ले चले तो, अगली कार सेवा के लिए तो उन लोगों का पूरा खानदान लाइन में खड़ा होता दिखाई देगा। अगली कार सेवा जब होगी तब गोली नहीं चलेगी, तब राम भक्तों पर कृष्ण भक्तों पर पुष्पों की वर्षा होगी, यही लोकतंत्र की ताकत है।”

 

Check Also

बेटे का किया कत्ल… लाश जलाई, हड्डियों को फेंका तालाब में; बाप ने कुबूला रौंगटे खड़े कर देने वाला जुर्म

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-