Breaking News

अजब-ग़ज़ब :जमीन की खुदाई में निकल रही शराब, देखिए वीडियो

जमीन की खुदाई में सोना चांदी निकलने की बात तो आपने कई बार सुनी होगी। लेकिन जमीन खोदने पर शराब निकलने का मामला आपको हैरान कर देगा।

@मनोज त्रिपाठी

प्रतापगढ़ । यहां कुंडा इलाके जमीन के नीचे से शराब निकलने लगी। दरअसल एक सूचना के आधार पर पुलिस ने जब हथिगवां के पुरनेमऊ चौराहे पर खुदाई करवाई तो वहाँ से भारी मात्रा में लाखों की कीमत की शराब व बियर की बोतल निकलनी। यह देखकर पुलिस भी हैरान रह गई।

बरामद शराब हरियाणा मार्का है। बताया जाता है कि चंडीगढ़ से तस्करी कर यहाँ जमीन में  बियर, हरियाणा की अंग्रेजी शराब दबा दी गई थी। वही बड़ी मात्रा में नकली देशी शराब भी यहाँ खुदाई में निकल रही है। मौके पर आबकारी विभाग की टीम को बुलाया गया। इस मामले में आधा दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। एक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।  । इस बाबत एसपी सतपाल एंटिल ने बताया कि बरामद शराब कुख्यात शराब माफिया गुड्डू सिंह व सुधाकर सिंह की है। 

बता दें कि कुछ माह पहले हथिगवां के नौबस्ता शराब की फैक्ट्री एडीजी प्रयागराज की अगुआई में बरामद की तो वहां जमीन के भीतर से 12 करोड़ से अधिक की शराब, रैपर, ढक्कन, पैकिंग मशीन तो बरामद हुई ही जमीन में दबाए गए सैकड़ो ड्रम केमिकल भी जेसीबी से खुदाई के बाद बरामद हुए थे इस मामले में मास्टर माइंड 1-1 लाख के इनमिया सुधाकर सिंह व गुड्डू सिंह इस समय जेल में है निरुद्ध। अभी इलाके में और भी बहुत सारी शराब जमीन के भीतर दबे होने की हो रही है चर्चा।

Check Also

48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) लोकसभा चुनाव के लिए राजनीतिक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-