Breaking News

भीषण सड़क हादसा :डबल डेकर बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 19 की मौत

@शब्द दूत ब्यूरो (28 जुलाई 2021)

बाराबंकी। सड़क किनारे खड़ी डबल डेकर बस को पीछे से आ रहे एक ट्रक को टक्कर मार दी इस भीषण हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई। हादसा लखनऊ अयोध्या नेशनल हाईवे पर बीती रात लगभग 12 बजे हुई। बाराबंकी जिले के रामसनेही थाना क्षेत्र के पास यह दर्दनाक घटना हुई। बस हरियाणा से बिहार जा रही थी। 

जानकारी के मुताबिक बस में कुछ खराबी आने की वजह से चालक ने सवारियों से आराम करने को कहा और बस की मरम्मत में जुट गया। इसइ बीच पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी।

मौके पर पुलिस राहत और बचाव के काम में जुटी है। हादसे के कुछ देर बाद ही तेज बारिश शुरू हो गई। एसडीएम जितेंद्र कटियार व सीओ पंकज सिंह  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस व राहत कार्य के लिए मौके पर पहुंचे।  बारिश के बीच पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने और घायलों को अस्पताल भेजवाने का कार्य किया। पुलिस अधीक्षक  यमुना प्रसाद भी रात्री में ही  घटनास्थल पर पहुंच गए बाद में उन्होंने सीएचसी का भी जायजा लिया।

इस बीच  ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद हाई वे पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी। इससे करीब तीन किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया। हादसे का शिकार लोग बिहार के सीतामढ़ी, सुपौल सहित विभिन्न जिलों के रहने वाले हैं।मृतकों में सुरेश यादव, इंदल महतो, सिकंदर मुखिया, मोनू साहनी, जगदीश साहनी, जय बहादुर साहनी, बैजनाथ राम, बलराम की अभी तक शिनाख्त हो सकी है। 

Check Also

उत्तराखंड: बिजली के दामों में 11 प्रतिशत तक बढ़ोतरी संभव, इस हफ्ते हो सकती हैं नई दरें घोषित

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) उत्तराखंड में जल्द ही बिजली …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-