Breaking News

हर जगह मेरी प्रतिभा को नजरअंदाज किया गया: नवजोत सिंह सिद्धू

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (14 अक्टूबर, 2021)

पंजाब कांग्रेस में मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुख्यमंत्री पद से विदाई के बाद उनके धुर विरोधी नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे ने कांग्रेस आलाकमान की चिंताएं और बढ़ा दी हैं। इस बीच, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह उन्हें दिए गए ”सम्मान” के लिए हमेशा कांग्रेस आलाकमान के आभारी रहेंगे।

सिद्धू ने इस बात पर जोर दिया कि वह ”कभी भी समझौता नहीं कर सकते।” सिद्धू ने कहा कि जो लोग पंजाब के लिए उनके प्यार को समझते हैं वे कभी उन पर कोई आरोप नहीं लगाएंगे।

सिद्धू ने ट्विटर पर अपना वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने पंजाब से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। सिद्धू ने कहा, ”मुझे पंजाब से इश्क है और जो इसे समझते हैं वो कभी मुझ पर कोई आरोप नहीं लगाएंगे। हर जगह मेरी प्रतिभा को नजरअंदाज किया गया। राजनीति में पांच को 50 बनाया जा सकता है और 50 को शून्य में बदला जा सकता है।”

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-