Breaking News

मुझे लगा था हिंदुस्तान की बात होगी, लेकिन हम तो…मैदान के फाइनल ट्रेलर में अजय देवगन छा गए

@शब्द दूत ब्यूरो (02 अप्रैल 2024)

अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज़ से ठीक आठ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज़ किया है. इस दूसरे ट्रेलर में कुछ सीन और डायलॉग्स पहले ट्रेलर वाले ही हैं, लेकिन कुछ ज़ोरदार सीन और नए डायलॉग ने इस नए ट्रेलर को दमदार बना दिया है. अजय देवगन की इंटेंस एक्टिंग और डायलॉग डिलिवरी आपके रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है.

ट्रेलर में अजय देवगन का संघर्ष दिखाने की कोशिश की गई है. पहले वो एक दमदार टीम बनाने के लिए संघर्ष करते हैं. फिर उसे तैयार करने के लिए और फिर उस टीम की जात के लिए. इन सब के बीच कदम कदम पर आने वाली रुकावटों से अजय को दो चार होता हुआ दिखाया गया है. फिल्म में अजय देवगन एस ए रहीम का किरदार निभा रहे हैं. ये एक बायोपिक है. ऐसे में अजय देवगन से बेहतर शायद ही कोई और एक्टर इस रोल को निभा पाता.

यहां देखें मैदान का फाइनल ट्रेलर

ट्रेलर में है दमदार डायलॉग

इस ट्रेलर का सबसे खास पहलू है अजय देवगन के कहे गए डायलॉग्स. इसके अलावा सीरियस रोल में जिस तरह अजय किरदार के अंदर घुस जाया करते हैं, वो भी आपको कई जगह दिखाई देने वाला है. स्टेडियम में एंट्री वाला सीन हो या अधिकारियों के साथ मीटिंग करने वाला सीन. अजय हर जगह छा से गए.

“हॉकी खेलना चाहते हो, तो अपने गेम का लेवल ऊंचा करना होगा”…”मुझे लगा था कि आज आखिर हिंदुस्तान की बात होगी, लेकिन हम तो अब तक बंगाल और हैदराबाद में अटके हुए हैं”…”जो समझ में न आए, उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए”

मैदान में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि भी हैं. वो उनकी पत्नी के किरदार में नज़र आ रही हैं. उनके अलावा गजराज राव निगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं. इनके अलावा कई कलाकार हैं जो खिलाड़ियों के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा कर रहे हैं. बोनी कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हमें कोई नहीं मार सकता…गुड्डू पंडित से बदला लेने लौटेंगे मुन्ना भैया, मिर्जापुर में आएगी तबाही!

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 अप्रैल 2024) बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों का …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-