Breaking News

एक भाई कर रहा था बहन की हत्या, दूसरा बना रहा था वीडियो, पिता ने भी लिए हत्या के मजे

@शब्द दूत ब्यूरो (01अप्रैल 2024)

एक बार फिर एक मासूम लड़की पाकिस्तान में ऑनर किलिंग का शिकार हो गई. जहां एक भाई ने अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया. लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि वो वीडियो कॉल पर किसी लड़के से बात कर रही थी. ये बात भाई को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी बहन की तकिए से मुंह दबाकर हत्या कर दी. खास बात ये है कि इस मौके पर लड़की के पिता भी मौजूद थे और वो चुपचाप बेटी की मौत का तमाशा देख रहे थे तो वहीं दूसरा भाई के इस कारनामे को अपने फोन पर रिकॉर्ड कर रहा था.

मामला पंजाब प्रांत के टोबा टेक सिंह का है. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक भाई जिसका नाम मोहम्मद फैसल है वह अपनी बहन के मुंह पर तकिया रखकर उसकी जान ले रहा है. वहीं पिता अब्दुल सत्तार उसी पलंग पर बैठे चुपचाप बेटी की मौत होते देख रहे हैं. वहीं दूसरा भाई शहबाज वीडियो बना रहा है. न पिता ने बेटी को बचाने की कोशिश की न ही वीडियो बना रहे भाई को अपनी बहन पर तरस आया. दोनों लोगों की आंखों के सामने बेटी की हत्या कर दी गई.

लड़के से वीडियो कॉल पर बात करने से नाराजगी

इस हत्या के बाद न तो पिता के चेहरे पर कोई दुख था न ही भाई के चेहरे पर कोई शिकन. हत्या करने के बाद वो चुपचाप आराम से बैठ जाता है. बताया जा रहा है कि इस मौके पर लड़की की मां भी कमरे में ही मौजूद थी. जानकारी के मुताबिक लड़की किसी लड़के से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रही थी. जिसके बारे में उसके परिवार को पता चल गया. इस बात से परिवार काफी नाराज हो गया. जिसके बाद परिवार ने बेटी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. ये घटना बीते 17 मार्च की है.

हत्या के बाद पिता ने बेटे को पिलाया पानी

इस वीडियो के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. लोगों में परिवार के प्रति काफी गुस्सा है. पुलिस ने पहले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में शाहबाज ये कहते हुए सुनाई दे रहा है कि फैसले को बोलो कि वह मर गई अब वहां से उठ जाए. लेकिन फैसल उसके बाद भी करीब 2 मिनट तक अपनी बहन का गला दबाए रखता है. उसके बाद जब फैसल बहन को मारने का बाद बैठता है तो पिता उसे पानी पिलाते हैं.

सभी आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी अताउल्लाह के मुताबिक 24 मार्च को पुलिस को इस बात का पता चला कि लड़की मौत अप्राकृतिक कारणों की वजह से हुई है. जिसके बाद पुलिस ने पिता सत्तार और हत्या करने वाले फैसल को गिरफ्तार कर लिया. वहीं बीते शनिवार को वीडियो बनाने वाले शाहबाज को भी गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया जो हत्या के समय कमरे में मौजूद थी और वीडियो में भी नजर आ रही थी.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

रहम नहीं सितम ढहाने की प्लानिंग, इजराइल ने यूं ही नहीं हटाई खान खुनिस से अपनी सेना

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (08 अप्रैल 2024)  6 महीने से जारी गाजा जंग …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-