Breaking News

‘तुझे, तेरे घरवालों को जिंदा जला दूंगा…’ मैक्सटर्न को पीटने के बाद एल्विश ने दी सफाई, किया ये दावा

@शब्द दूत ब्यूरो (09 मार्च 2024)

यू्ट्यूबर सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) के साथ पिटाई के मामले में अब बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने अपनी सफाई पेश की है. एल्विश ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा वीडियो शेयर कर कहा है कि सागर ठाकुर ने उन्हें उकसाया था, जिसके बाद उन्होंने मारपीट की. एल्विश ने दावा किया है कि सागर ने उनके मां-बाप को जिंदा जलाने की धमकी दी थी.

मशहूर यूट्यूबर एल्विश का एक वीडियो बीते रोज़ वायरल हुआ, जिसमें वो कई लोगों के साथ एक दुकान में एंट्री करते हैं और सागर ठाकुर को बुरी तरह से पीटते और गाली-गलौच करते दिखाई देते हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब बवाल काटा गया. पिटाई के अगले दिन सागर ठाकुर ने गुरुग्राम में एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

अब मामले पर एल्विश यादव ने अपना पक्ष रखा है और सागर ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है. एल्विश ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, “पहले प्लान करो और फिर विक्टिम कार्ड खेलो. मेरा पक्ष, जो हर किसी को जानना चाहिए. राम राम.”

एल्विश ने कहा, “इंटरनेट पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. बहुत निगेटिविटी चल रही है… आपके एक वीडियो देखा होगा जिसमें मैं मैक्सटर्न पर हाथ उठा रहा हूं. एक वीडियो आपने देखा होगा जिसमें मैक्सटर्न मुझे बदमाश गुंडा बता रहा है. उस पर मर्डर केस लगना चाहिए. उसके आधार पर आप लोगों ने मुझे दोषी घोषित कर दिया. मेरे नाम के ट्रेंड चलवा दिए, अरेस्ट एल्विश यादव. ये ऐसा हो, वैसा है, इसको राजनीतिक सपोर्ट है.”

‘मुझे अपनी कहानी सुनाने का हक’

एल्विश यादव ने कहा कि हमारी इंडियन ऑडियंस इमोशनल है. बहुत जल्दी एक तरफ की स्टोरी सुनकर अपना फैसला सुना देती है. और एक साइड पकड़ लेते हो कि एल्विश ने ये सब कर दिया. उन्होंने कहा, “आपने एक साइड की स्टोरी सुनी और दूसरी साइड की स्टोरी भी जानने का हक है और मुझे सुनाने का हक है.”

‘एंटी हिंदू लॉबी मेरे खिलाफ’

एल्विश यादव ने कहा, “लेफ्ट लॉबी एक हो रही है, एंटी हिंदू लॉबी, जो पुराने हिंदू सपोर्टर थे, जो मेरे खिलाफ थे, सब एक गुट बनाकर मेरे पीछे पड़ गए हैं. ये मैं 2020 से झेल रहा हूं. जब हम हिंदुओं के लिए आवाज़ उठाते थे, तब से झेल रहा हूं. मुझे आदत है इन सब की.”

आठ महीने की कहानी

एल्विश यादव ने कहा कि पिछले आठ महीने से मैक्सटर्न मेरे खिलाफ ट्वीट कर रहा है. मुझे उकसा रहा है. हम बीच में मिले भी थे. हमने शूट किया था. हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग थी. एल्विश ने कहा कि इसके बाद मैक्सटर्न ने उनके हर मामले में पैर अड़ाना शुरू कर दिया.

एल्विश का दावा

वीडियो में एल्विश यादव ने दावा किया कि मैक्सटर्न ने उन्हें धमकी दी कि तुझे और तेरे घरवालों को जिंदा जला दूंगा, इसलिए उन्होंने मैक्सटर्न को गाली दी. फिर एल्विश मैक्सटर्न से मिलने गए. एल्विश ने कहा कि मैक्सटर्न ने पूरा सेटअप कर के रखा था. माइक पहना हुआ था और कैमरा छिपा रखा था. उन्होंने कहा कि मैक्सटर्न अकेला नहीं था बल्कि वो चार लोग थे. पर कोई बचाने नहीं आया उसको.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कुरुक्षेत्र से अभय चौटाला, हिसार से सुनैना, अंबाला से गुरप्रीत सिंह, INLD ने हरियाणा में 3 उम्मीदवार उतारे

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (18 अप्रैल 2024) पूरे देश में सात चरणों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-