Breaking News

काशीपुर: ढेला नदी के भू कटाव की भेंट चढ़ा दोमंजिला मकान,महज सात सेकेंड में भरभरा कर नदी में समाया, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (15 अगस्त 2023)

काशीपुर। पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही बारिश के चलते यहां ढेला नदी उफान पर है। नदी के आसपास के मकान खतरे की जद में आ गए हैं। बीती रात एक दोमंजिला मकान कुछ ही सेकंड में भरभरा कर गिर गया। गनीमत रही कि रात डेढ़ बजे हुये इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

उफान पर आई ढेला नदी लगातार किनारे पर कटाव करती जा रही है। इस स्थिति से शासन प्रशासन भी भली भांति अवगत हैं। पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर समय समय पर यहां की हालत से अवगत कराते रहे हैं। उनका कहना है कि कटाव करने व अपनी दिशा बदलने से जहां कई खेत बह गये हैं वहीं नगर निगम के ट्रंचिंग ग्राउंड पर भी खतरा मंडराने लगा है। ढेला नदी के किनारों के कटाव होने से आस-पास के कई मकान नदी की जद में आ गए है।

बीती अर्द्ध  रात्रि  1.30 बजे के आसपास नदी के भू कटाव के चलते डिजाइन सेंटर के पास बस्ती में एक दोमंजिला मकान भरभरा कर गिर गया और ढेला नदी में समा गया। मकान शालू नामक महिला का बताया जा रहा है।

हालांकि नदी के उफान को देखते हुए ढेला  पहले ही आस पास की बस्ती को खाली करा लिया था। पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर ने बताया कि नदी के रौद्र रूप के चलते यहां कुछ और मकान खतरे की जद में हैं। जिनमें दरार देखी जा रही है।

 

Check Also

वन वे ट्रैफिक के चलते भीषण दुर्घटना,दो बसों की आमने-सामने टक्कर, 4 यात्रियों की मौत,60 घायल

🔊 Listen to this वन वे ट्रैफिक के चलते हुई दुर्घटना @शब्द दूत ब्यूरो (22 …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-