Breaking News

काशीपुर एक्सक्लूसिव : एक लाख मुस्लिम मोदी मित्र बनेंगे उत्तराखंड में, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन ने यूसीसी से लेकर शहर के तमाम मुद्दों पर की शब्द दूत से बातचीत, देखिए इस वार्ता का पूरा वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (10 जुलाई 2023)

काशीपुर। भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को अल्पसंख्यकों खासकर मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा हितैषी बताया।

आज शब्द दूत कार्यालय में हुई एक लंबी बातचीत में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष इंतजार हुसैन ने समान नागरिक संहिता से लेकर तमाम उन मुद्दों पर बातचीत की जिसमें भारतीय जनता पार्टी को मुस्लिम विरोधी साबित किया जाता है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज के सभी वर्गों का सम्मान करती है। यूसीसी भी पूरे देश के नागरिकों चाहें वह किसी भी धर्म या जाति के हों, के हित में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस मुस्लिम समुदाय को महज वोट बैंक समझा भाजपा ने उसे भारत का नागरिक समझते हुए उनके कल्याण का विशेष ध्यान रखा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं कि मुस्लिम नौजवानों के एक हाथ में कंप्यूटर और एक हाथ में कुरान देखना चाहते हैं ताकि आधुनिक युग के साथ मुस्लिम भी आगे बढ़ें।

उन्होंने कहा कि मोदी मित्र अभियान जिसमें देश के मुसलमानों को प्रमाण पत्र और प्रशस्ति पत्र दिये जाने है। मोदी मित्र ऐसे लोगों को बनाया जा रहा है जो पीएम मोदी की कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में 2024 लोकसभा चुनाव तक एक लाख मोदी मित्र बनाने का लक्ष्य है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वन वे ट्रैफिक के चलते भीषण दुर्घटना,दो बसों की आमने-सामने टक्कर, 4 यात्रियों की मौत,60 घायल

🔊 Listen to this वन वे ट्रैफिक के चलते हुई दुर्घटना @शब्द दूत ब्यूरो (22 …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-