Breaking News

काशीपुर जिला बनाने के नाम पर शहर की जनता को छला भाजपा विधायक ने :गुप्ता

@शब्द दूत ब्यूरो (31 जनवरी 2022)

काशीपुर ।भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए कुमाऊं वैश्य महासभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सुरेश चंद गुप्ता ने कहा है कि काशीपुर को जिला बनाने के नाम पर आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली नहीं बल्कि विधायक हरभजन सिंह चीमा जनता को भ्रमित करते चले रहे हैं ।

विधायक चीमा ने चारों चुनाव काशीपुर को जिला बनवाने के नाम पर जीते हैं मगर प्रदेश में दो-दो बार अपनी सरकार बनने के बाद भी जिला नहीं बनवा पाए।

उन्होंने कहा कि आज भी वह भ्रमित बयान दे रहे हैं कि भाजपा काशीपुर को जिला बनाने के लिए दृढ संकल्पित है लेकिन चीमा साहब जवाब दें कि यह संकल्प कब तक रहेगा? आपने विकास के नाम पर काशीपुर की जनता को केवल मूर्ख बनाया है और अब रही सही कमी पूरी करने के लिए वंशवाद को बढ़ावा देते हुए अपने बेटे को राजनीति में ले आए हो मगर काशीपुर की जनता अब आपकी बातों से मूर्ख बनने वाली नहीं। वह काम की राजनीति को अपनाते हुए इस बार आम आदमी पार्टी को समर्थन देगी और आपका अपने पुत्र को विधायक बनवाने का सपना धरा का धरा रह जाएगा क्योंकि काशीपुर की जनता अब इतनी मूर्ख नहीं बन सकती जितना आप बनाना चाहते हैं। आप हमेशा झूठ बोलकर चुनाव जीतते रहे हैं ।भला आईआईएम के शिलान्यास के जिस शिलापट पर आपका नाम तक नहीं उसे बनवाने का झूठा श्रेय लेने का आप हमेशा प्रचार करते रहे हैं।

आपकी केवल एक उपलब्धि रही है कि 20 वर्षों में केवल आपका एक ठेकेदार रहा है और विकास या तो आपका हुआ है या फिर उस ठेकेदार का। जनता को जवाब दो कि ऐसा क्यों हुआ?श्री गुप्ता ने वैश्य समाज सहित सभी वर्गों के मतदाताओं से अनुरोध किया है कि इस बार वे हरभजन सिंह चीमा के बहकावे में कतई ना आए क्योंकि वह पिछले 4 बार से जनता को विकास के नाम पर धोखा देने के अलावा कुछ नहीं कर पाए। भला जो नेता 20 वर्षों तक किसी पार्टी से विधायक रहा हो और वह उस पार्टी के 20 नेताओं के नाम काशीपुर के 10 मोहल्लो के नाम और यहां तक कि यह तक ना जानता हो कि उसकी विधानसभा में कौन-कौन से गांव हैं तो धिक्कार है ऐसे नेता पर ।यही हाल उनके सुपुत्र का है कि न तो वे काशीपुर की जनता को जानते हैं और न ही काशीपुर की जनता उन्हें जानती और पहचानती है ।

ऐसे में ऐसे प्रत्याशी को चुनाव जिता कर जनता का कितना और कैसा विकास होगा यह बताने की जरूरत नहीं। लिहाजा जनता अब सावधान हो जाएं और पिता पुत्र के झूठे वादों के मकड़जाल में फंसने के बजाय काशीपुर के नव निर्माण हेतु केवल आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली का साथ दे ।श्री बाली विकास करना और कराना दोनों जानते हैं। श्री गुप्ता ने श्री चीमा से सवाल किया है कि दोनो कोरोना काल में वे कहां गायब हो गए थे और अपनी ही पार्टी की सरकार होते हुए उन्होंने जनता की कौन सी मदद की ?जब जनता कोरोना से मर रही थी तब दीपक बाली ही एकमात्र सहारा बनकर सामने खड़े नजर आ रहे थे। यह जनता है सब जानती है। इसलिए इस बार चीमा जी आपका कोई भी झूठा चुनावी दांव जनता पर काम नहीं करेगा क्योंकि आपने आज तक झूठे वायदे कर कर के ही विकास के नाम परकाशीपुर की जनता को खून के आंसू रुलाया है।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-