Breaking News

काशीपुर में लॉकडाउन में व्यवस्था बनाने में प्रशासन हुआ फेल, बैठकों में व्यस्त, नतीजा सब्जियों व आवश्यक वस्तुओं की कालाबाजारी जोरों पर

बैठकों में व्यस्त हैं अधिकारी

काशीपुर ।लॉकडाउन के बीच काशीपुर नगर निगम में लगातार अधिकारियों की बैठक का दौर जारी है। खास बात यह है कि बैठक में लिए गये निर्णयों और आदेशों का कहीं कोई पालन नहीं हो रहा है। कालाबाज़ारी चरम पर है। जनता बुरी तरह परेशान हैं। यहाँ तक कि पार्षद और नगर के व्यापार मंडल तक को विश्वास में नहीं लिया जा रहा है।बीते तीन दिनों से नगर निगम में लॉकडाउन में शहर की व्यवस्था सुधारने के लिए बैठकों में मंथन का दौर जारी है।

निगम के बाहर ऐसे उड़ रही सोशल डिस्टेंस की धज्जियाँ

इन बैठकों के बाद निगम के बाहर सोशल डिस्टेंस की धज्जियाँ उड़ रही हैं। प्रशासन इन सबसे बेखबर सिर्फ बैठक ही कर रहा है। दूध व अन्य आवश्यक वस्तुओं के विक्रेता भटक रहे हैं। 

उपजिलाधिकारी एम एन ए मेयर और पार्षद बैठक में मौजूद रहे हैं। हालांकि पिछली कुछ बैठकों में नगर विधायक हरभजन सिंह चीमा की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी रही। नगर निगम में हुई इन बैठकों का नतीजा आज सामने आया जब नगर के वार्डों में सब्जी बेचने वाले तय दरों से अधिक दाम पर सब्जियाँ बेचते पाये गये। ऐसे कालाबाजारी करने वालों पर नियंत्रण कर पाने में स्थानीय प्रशासन फेल साबित हो रहा है।बता दें कि आज फिर निगम में मेयर के कक्ष में बैठक की जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

100 पेटी अवैध शराब बरामद

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) रुड़की: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-