Breaking News

पिथौरागढ़: पहाड़ पर तेज रफ्तार ने ले ली जान… 200 फीट खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

@शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024)

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है. यहां बारातियों से भरी एक गाड़ी खाई में गिर गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. यह गाड़ी बारात से वापस लौट रही थी, जिस वक्त हादसा हुआ था, गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस और SDRF की टीम ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

घटना आज यानि 22 अप्रैल की है, जो कि एंचोली क्षेत्रान्तर्गत अडोली के पास घटी थी. व्हाइट कलर की बोलेरो गाड़ी फुल स्पीड में आ रही थी. इस कार में 8 लोग सवार थे, जो कि एक शादी से अपने घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान अडोली के पास पहुंचने पर गाड़ी का नियंत्रण खो गया, जिससे गाड़ी खाई में जा गिरी.

हो गई इतनी मौत

खबरों के मुताबिक, गाड़ी करीब 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी थी. इस वजह में गाड़ी में सवार 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं 4 लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद मौके पर लोगों में चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे मशक्कत कर लोगों को गाड़ी से निकाला और पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी.

मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई. SDRF टीम ने पुलिस और स्थानीय लोगों से मदद से घटना में मृतक 4 लोगों के शवों को खाई से बाहर निकाल कर जिला पुलिस को सौंपा. इसके बाद पुलिस ने इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना में मृतकों ने नाम अजय कुमार उम्र 32 वर्ष, पवन कुमार उम्र 40 वर्ष, अंगद कुमार उम्र 34 वर्ष पुत्र जगत राम और कैलाश कुमार उम्र 48 वर्ष है. फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड :ऋषिकेश एम्स में फिल्मी अंदाज में चौथे फ्लोर पर इमर्जेंसी वार्ड में पुलिस जीप धड़धड़ाती घुसी और फिर जो हुआ…. देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 मई 2024) ऋषिकेश । मरीज वार्ड में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-