Breaking News

सड़क पर नमाज़ पढ़ रहे एक मुस्लिम को पुलिस ने मारी लात, हुआ सस्पेंड

@शब्द दूत ब्यूरो (08 मार्च 2024)

दिल्ली पुलिस के एक पुलिसकर्मी द्वारा सड़क पर शुक्रवार की नमाज अदा कर रहे मुस्लिम पुरुषों को लात मारने के वीडियो ने आक्रोश फैला दिया है। जिसके बाद अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

दरअसल,  क्रवार को दिल्ली के इंद्रलोक इलाके की एक मस्जिद में भारी भीड़ जमा हो गई, जिससे भीड़ अधिक होने के कारण कई लोग सड़क पर नमाज पढ़ने लगे।नमाज के दौरान कुछ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया। घटना के एक वीडियो में उनमें से एक को उन लोगों को लात मारते और मारते हुए दिखाया गया जो नमाज के लिए घुटनों के बल झुक रहे थे। इस कार्रवाई से भारी आक्रोश फैल गया, भीड़ ने पुलिसकर्मी को घेर लिया और उसके व्यवहार पर आपत्ति जताई।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए कहा, ”नमाज़ पढ़ते समय एक व्यक्ति को लात मारने वाला दिल्ली पुलिस का यह सिपाही शायद मानवता के बुनियादी सिद्धांतों को नहीं समझता है। यह कौन सी नफरत भरी हुई है इस सिपाही के दिल में? दिल्ली पुलिस से अनुरोध है कि इस अधिकारी के खिलाफ उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए और उसकी सेवा समाप्त की जाए।”

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एमके मीना ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. डीसीपी ने कहा, अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की जाएगी। इस बीच पुलिस ने जनता से शांति बनाए रखने की अपील की.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

जानें कैसे धधक उठा 46 मीट्रिक टन कूड़े का पहाड़… कितना हुआ नुकसान, अब क्या है स्थिति?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) गाजीपुर लैंडफिल साइट पर रविवार …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-