Breaking News

मेट्रो में सीट को लेकर बवाल, यूजर बोले- दिल्ली मेट्रो का नाम बदलकर कलेशी मेट्रो रख दो

@शब्द दूत ब्यूरो (08 मार्च 2024)

दिल्ली मेट्रो में आए दिन सीट को लेकर बवाल होता रहता है। कई बार महिलाओं के बीच तो कई बार युवकों के बीच झगड़े होते रहते हैं। इसके वीडियो भी सामने आते हैं। ठीक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो शख्स सीट को लेकर भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक बुजुर्ग दूसरे शख्स से बोलता है- ‘मेरे सिर पर बैठोगे क्या।’ 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीट को लेकर दो शख्स उलझ रहे हैं। एक शख्स थोड़ा बुजुर्ग है तो दूसरा नवयुवक है। दोनों के बीच सीट पर बैठने के तरीके को लेकर काहासुनी हो जाती है। बुजुर्ग कहता है कि वह उसे खा जाएगा क्या? मेरे सिर पर बैठोगे क्या? जबाव में युवक अधिकारियों से शिकायत करने की बात कहता है। इस पर बुजुर्ग कहता है कि हां चलों, मैं भी चलता हूं तुम्हारे साथ। कुछ समय बाद दोनों शांत हो जाते हैं। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 15.8 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोग भी जमक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कहना है कि ‘दिल्ली मेट्रो में आजकल झगड़े आम हो गए हैं! कोई सीट के लिए लड़ रहा है तो कोई रील बनाकर डांस कर रहा है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘दिल्ली मेट्रो का नाम बदलकर कलेशी मेट्रो रखा जाना चाहिए।’ तीसरे का कहना है कि एक सीट के लिए क्या लड़ना। 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

जानें कैसे धधक उठा 46 मीट्रिक टन कूड़े का पहाड़… कितना हुआ नुकसान, अब क्या है स्थिति?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) गाजीपुर लैंडफिल साइट पर रविवार …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-