Breaking News

गलती से AC कोच में चढ़ी महिला, चलती ट्रेन से TTE ने दिया धक्का, अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने सुनाई खौफनाक दास्तान

@शब्द दूत ब्यूरो (03 मार्च 2024)

हरियाणा के फरीदाबाद से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक महिला का कहना हैकि यात्रा के दौरान TTE ने उसे चलती ट्रेन से फेंक दिया। इससे उसके शरीर में कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। महिला अस्पताल में भर्ती है। जीआरपी ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।

महिला का कहना है कि वह 29 फरवरी को पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के लिए ट्रेन से झांसी जा रही थी। उसने जनरल क्लास की टिकट ली थी और रेलवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रही थी। जब वह झेलम एक्सप्रेस स्टेशन पर रुकी तो उसके सामने AC-1 का कंपार्टमेंट था। गलती से वह उसमें चढ़ गई।

महिला ने आगे बताया कि डब्बे में मौजूद टीटीई ने टिकट मांगी। जब उसने जनरल क्लास की टिकट देखी तो धमकाते हुए ट्रेन से उतरने के लिए कहा। मगर, तब तक ट्रेन चल चुकी थी। इस पर उसने टीटीई से अनुरोध किया कि अगले स्टेशन पर उतर जाएगी। उसने जुर्माना अदा करने की बात भी कही।

महिला के मुताबिक, ना जाने क्यों टीटीई ने उसको चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। इससे वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में आ गई। उसे बचाने के लिए उसकी बेटी भी आई। बेटी और अन्य लोगों ने जैसे-तैसे बचाया। मगर, तब तक उसके शरीर में कई फ्रैक्चर हो चुके थे। बता दें कि महिला ईएसआई अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है. उसने इंसाफ की गुहार लगाई है। महिला का कहना है कि डॉक्टरों ने कहा कि वो अगले 5 से 6 महीने बिस्तर से नहीं उठ पाएगी।

इस संबंध में जब जीआरपी एसएचओ राजपाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा-307 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

झटका :एसबीआई ने लोन पर ब्याज दरें बढ़ाई, बढ़ी दरें आज से ही लागू, जानिए कितनी हुई बढ़ोतरी?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 जुलाई 2024) नई दिल्ली। लोन लेने वालों …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-