Breaking News

बालिका की संदिग्ध मौत पर परिजनों को सरकार देगी 2 लाख का मुआवजा, प्रेमचंद अग्रवाल ने दिया आश्वासन

@शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024)

देहरादूनः उत्तराखंड के देहरादून में विधायक निवास कॉलोनी के पास रेसकोर्स में संदिग्ध परिस्थिति में हुई किशोरी की मौत की खबर मिलते ही वित्त और संसदीय कार्य मंत्री डॉ. प्रेमचंद अग्रवाल ने परिजनों से भेंट की। उन्होंने परिजनों को आश्वस्त किया कि इस संबंध में जांच की जा रही है। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे। आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता के रूप में दो लाख रुपए देने की घोषणा की।

गुरुवार को डॉ. अग्रवाल रेसकोर्स में हुई घटना के बाद मृतक किशोरी के परिजनों से मिले। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट जल्द ही आएगी। उन्होंने कहा कि इसके आधार पर जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके बाद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर परिस्थिति में परिजनों के साथ है। उन्होंने कहा कि आरोपी जो भी होंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

इसके अलावा, डॉ. अग्रवाल ने पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता के रूप में दो लाख रुपए देने की घोषणा की। इस मौके पर स्थानीय विधायक विनोद चमोली सहित पार्षद व अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड में कल नैनीताल, ऊधमसिंहनगर व चंपावत में भारी बारिश का रेड अलर्ट

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (20 जुलाई 2024) देहरादून । उत्तराखंड में कल …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-