Breaking News

मेकर्स से नाराज हैं शिव ठाकरे? झलक के ग्रैंड फिनाले से पहले उठाया ये कदम

@शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024)

सोनी टीवी का सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. डांस के इस आखिरी मुकाबले में टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर धनश्री वर्मा, मनीषा रानी, डांसर अद्रिजा सिन्हा और सिंगर श्रीराम चंद्रा आपस में टकराते हुए नजर आएंगे. शो के टॉप 5 में पहुंचे इन कंटेस्टेंट में से कोई एक ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 11 का विनर बनेगा. ग्रैंड फिनाले के इस खास मौके पर सभी एक्स-कंटेस्टेंट को मेकर्स ने ‘झलक दिखला जा’ में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था. लेकिन इस फिनाले को लेकर शिव ठाकरे के फैंस के लिए एक बुरी खबर है.

‘झलक दिखला जा सीजन 11’ के सेमी फाइनल राउंड में ही फिनाले की रेस से बाहर होने के बाद, अब शिव ठाकरे न तो इस शो के ग्रैंड फिनाले में शिरकत करेंगे और न ही कोई परफॉर्मेंस देंगे. दरअसल ‘झलक’ के मंच पर कई बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद शिव ठाकरे को उम्मीद थी कि उन्हें टॉप 5 फाइनलिस्ट में जरूर शामिल किया जाएगा. लेकिन फिनाले से एक हफ्ते पहले उन्हें कम वोटों का कारण देते हुए शो से बाहर कर दिया गया. सूत्रों की मानें तो चैनल के इस फैसले से शिव बिल्कुल भी खुश नहीं थे. और यही वजह है कि उन्होंने फिनाले से दूरी बनाए रखने का फैसला लिया है.

फैंस के साथ-साथ शिव भी हैं नाराज

दरअसल कम वोट्स का कारण देते हुए शिव ठाकरे को ‘झलक दिखला जा‘ के ग्रैंड फिनाले से पहले बाहर कर दिया गया था. लेकिन शिव के फैंस शो के जज मलाइका अरोड़ा, अरशद वारसी और फराह खान के इस फैसले से सहमत नहीं हैं. उनका कहना है कि शिव को अद्रिजा, शोएब जैसे कंटेस्टेंट से कम वोट्स मिलना नामुमकिन है. दूसरी तरफ शिव ठाकरे भी इस तरह अनफेयर तरीके से एविक्ट होने से बिल्कुल खुश नहीं हैं. पिछले तीन महीने से इस शो के फिनाले तक पहुंचने के लिए शिव ने कड़ी मेहनत की थी. इसलिए उनका इस तरह से झलक से बाहर होना उन्होंने दिल पर लगा लिया है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) 12 साल पहले वरुण धवन …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-