Breaking News

नोएडा: लड़की के बाल खींचे, डंडे बरसाए… सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्डों का तांडव

@शब्द दूत ब्यूरो (01 मार्च 2024)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा की पॉश सोसाइटी में आए दिन मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला नोएडा सेक्टर 137 की पारस टिएरा सोसाइटी का सामने आया है. यहां बीती रात बिना स्टीकर गाड़ी की पार्किंग को लोकर सोसाइटी में विवाद हो गया. सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्डों ने युवक और युवतियों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. महिला गार्ड ने युवती के बाल खींच कर कई थप्पड़ भी मारे हैं.

किसी ने इस वीडियो को बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने 6 सिक्योरिटी गार्डों को शांति भंग करने की आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बाल खींचे और डंडों से कर दी पिटाई

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार गार्ड युवक और युवती पर डंडे बरसा रहे हैं. करीब एक दर्जन गार्ड वहां खड़े हैं. महिला सिक्योरिटी गार्ड ने युवती के बाल खींच कर उसको दबा लिया फिर उसकी जमकर पिटाई की. युवक को भी जमकर पीटा गया है. घटना देर रात करीब 1:30 बजे की है.

पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

सोसाइटी में रहने वाले रेजिडेंस जिनकी गाड़ी पर पार्किंग का स्टीकर नहीं लगा था. वह अपने गाड़ी को अंदर ले जाना चाह रहे थे. इस पर गार्ड ने रोक दिया. इस बात पर दोनों के बीच बहस हो गई. वह अपनी गाड़ी बाहर लेकर चले गए. जब वह करीब 30 मिनट बाद युवक और युवती वापस आए तो गार्डों और उनके बीच फिर से बहस हो गई. इसके बाद गार्डों ने लाठी-डंडों से उन्हें पीटना शुरू कर दिया.

कोतवाली 142 प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 गार्डो को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें शांति भंग करने की धाराओं गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

जानें कैसे धधक उठा 46 मीट्रिक टन कूड़े का पहाड़… कितना हुआ नुकसान, अब क्या है स्थिति?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) गाजीपुर लैंडफिल साइट पर रविवार …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-