Breaking News

तेज रफ्तार ऑडी पब्लिक टाॅयलेट में जा घुसी, 5 घायल

@शब्द दूत ब्यूरो (28 फरवरी 2024)

मंगलवार रात नोएडा के सेक्टर-37 चौराहे पर बॉटनिकल गार्डन के पास एक ऑडी कार के अनियंत्रित होकर सार्वजनिक शौचालय में जा टकराने से पांच लोग घायल हो गए। वायरल हुए वीडिये में  दिखाया गया कि सफेद लग्जरी कार सामने की दीवार को तोड़ने के बाद टॉयलेट में घुस गई।

कार पर HR-26 रजिस्ट्रेशन नंबर था, जिसका मतलब था कि यह गुरुग्राम की थी। कार में सवार सभी पांच लोग घायल हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कार सेक्टर 18 से सेक्टर 37 की ओर आ रही थी, तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार अंडरपास के ऊपर गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन की ओर मोड़ पर स्थित शौचालय में जा घुसी। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और दुर्घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी गई है।

वहीं,  ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मंगलवार को एक व्यवसायी के सहयोगी को उसके नियोक्ता से 1.15 करोड़ रुपये का कथित रूप से गबन करने के आरोप में गिरफ्तार किया, क्योंकि उसने झूठा दावा किया था कि पैसे उससे लूटे गए थे। पुलिस के मुताबिक, गबन की गई रकम में से 1.07 करोड़ रुपये पास के बुलंदशहर जिले में उसके मामा के आवास पर जमीन में गड्ढों में दबे हुए पाए गए। अधिकारी चार घंटे के भीतर मामले को सुलझाने में कामयाब रहे। पुलिस ने कहा कि शेष राशि आरोपी के चाचा के पास है, जो फिलहाल फरार है।

Check Also

जानें कैसे धधक उठा 46 मीट्रिक टन कूड़े का पहाड़… कितना हुआ नुकसान, अब क्या है स्थिति?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल 2024) गाजीपुर लैंडफिल साइट पर रविवार …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-