Breaking News

घर पहुंची पति की लाश… देखते ही पत्नी ने 7वीं मंजिल से लगा दी छलांग, 3 महीने पहले ही हुई थी लव मैरिज

@शब्द दूत ब्यूरो (27 फरवरी 2024)

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कौशांबी में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां अल्काइन सोसायटी में रहने वाले एक युवक की सोमवार को रात मौत हो गई. जब उसका शव घर पहुंचा तो उसे देखकर उसकी पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी है. इस दंपत्ति की तीन महीने पहले ही शादी हुई है. इससे पहले काफी समय तक दोनों प्रेम प्रसंग में थे. फिलहाल मौके पर पहुंची गाजियाबाद की कौशांबी थाना पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मंगलवार को युवती के शव का पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस के मुताबिक शादी के बाद से युवक अभिषेक अपनी नवविवाहित पत्नी अंजली के साथ कौशांबी के अल्काइन सोसायटी में रह रहा था. दोनों में काफी प्यार था, इसलिए घर में खूब खुशी का माहौल बना. इसी बीच सोमवार की सुबह दोनों ने चिड़ियाघर घूमने का प्लान बनाया और निकल पड़े. वहां घूमते समय किसी कारणवस अभिषेक के सिर में दर्द शुरू हो गया और उसकी तबियत खराब हो गई.

सफदरजंग अस्पताल में कराया था भर्ती

अंजलि ने तत्काल मामले की जानकारी परिजनों को दी और मौके पर मौजूद लोगों की मदद से अपने पति को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया. इतने में उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. चूंकि पति की बीमारी की वजह से अंजलि काफी दुखी थी, इसलिए परिजनों ने उसे तो घर भेज दिया. इसी बीच रात में करीब साढ़े आठ बजे अभिषेक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया और रात में करीब साढ़े नौ बजे उसके परिजन शव लेकर अल्काइन सोसायटी पहुंच गए.

7वीं मंजिल से लगाई छलांग

अंजलि को जैसे ही पता चला कि उसके पति की मौत हो गई है तो वह थोड़ी देर तक सुन्न पड़ गई. जब उसे होश आया तो उसने बालकनी की ओर दौड़ लगा दी. परिजन जब तक कुछ समझ पाते, उसने अपने 7वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट की बालकनी से छलांग लगा दिया. इस घटना में उसकी भी मौत हो गई. आनन फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने परिजनों का बयान दर्ज करने के साथ शव को कब्जे में लिया और मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया है. पुलिस मामले की जांच अपने स्तर पर कर रही है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बिग ब्रेकिंग :हाथरस हादसे में बीस गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी, कई महिलाओं से की गई पूछताछ

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (04 जुलाई 2024) उत्तर प्रदेश के हाथरस में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-