Breaking News

मंदिर में पूजा करने के बाद चुरा ली लड्डू गोपाल की मूर्ति, पुलिस ने मूर्ति बरामद कर दो लोग पकड़े, देखिए वीडियो

मूर्ति चोरी से पहले पूजा करने वाला चोर

@शब्द दूत ब्यूरो (26 सितंबर 2023)

मेरठ। चोर पहले मंदिर में भगवान की पूजा करता है और माफी मांगता है। और उसके बाद एक लाल कपड़े में ढककर लड्डू गोपाल की मूर्ति चुरा कर निकल जाता है। हालांकि पुलिस ने चोर को मूर्ति सहित गिरफ्तार कर लिया लेकिन जिस महिला की मूर्ति चोरी हुई उसका कहना है कि बरामद की गई मूर्ति अस्ली नहीं है।

घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के प्रवेश विहार के एक घर की है। यहां घर में बने एक मंदिर से चोर लड्डू गोपाल चुरा कर ले गए। इस चोरी की सूचना जैसे ही क्षेत्र की जनता को पता लगा तो मौके पर भीड़ इक्कठा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी देख चोर का पता लगाया और लड्डू गोपाल बरामद किए। बताया जाता कि पकड़ में आए दोनों लोगों के नाम जाकिर और पीयूष हैं। हालांकि महिला बोली ये मेरे वाले लड्डू गोपाल नहीं हैं।

लड्डू गोपाल के चोरी हो जाने के बाद परिवार से बेहद दुखी था। रविवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लड्डू गोपाल को बरामद करने का दावा किया। इस मामले में नया मोड़ तब आया जब महिला ने कह दिया कि पुलिस गुमराह कर रही है, यह लड्डू गोपाल उसके नहीं हैं। महिला का कहना है कि पुलिस ने दूसरे लड्डू गोपाल लाकर चोरी का खुलासा कर दिया है।

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-