Breaking News

काशीपुर :आप की रोजगार गारंटी योजना से युवाओं में उत्साह :बाली

@शब्द दूत ब्यूरो (9 अक्टूबर 2021)

काशीपुर । आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड चुनाव कैंपेन कमिटी के अध्यक्ष दीपक बाली ने बताया है कि क्षेत्र में आम आदमी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे रोजगार गारंटी अभियान को लेकर युवाओं में खासा उत्साह नजर आ रहा है। अभियान के तीसरे दिन हजारों युवा इस अभियान से जुड कर अपना नाम पंजीयन करवा चुके हैं। श्री बाली ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी घोषणा के बाद से युवा लगातार आप से बड़ी उम्मीद लगाए बैठे थे और अब आप कार्यकर्ताओं द्वारा घर घर जाकर युवाओं का रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है तो युवा बड़ी तादात में आप से जुड़ रहे हैं।

दीपक बाली ने बताया कि, काशीपुर में इस अभियान को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा है। इस अभियान से जुडने के लिए युवाओं की भीड आप कार्यकर्ताओं को अकसर घेरे नजर आती है । उन्होंने बताया,आज इस अभियान के तहत आप के वॉलेंटियर्रस बूथ 71 महेशपुरा की वाल्मीकि बस्ती में पहुंचे जहां सैकडों युवाओं को रोजगार अभियान के तहत जानकारी देते हुए उनका पंजीकरण किया गया। इसके साथ ही मेरा वोट मेरा हक के तहत बूथ 131 गांव बसई का मदरसा में भी आप कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में स्थानीय युवाओं का रोजगार को लेकर पंजीयन करवाया। उन्होंने कहा कि यह रोजगार अभियान आसपास के क्षेत्रों के युवाओं के लिए किसी उम्मीद से कम नहीं है। इस अभियान से जुडते हुए युवाओं को एक उम्मीद है कि, प्रदेश में आप पार्टी की सरकार बनते ही ,उन्हें काबिलियत के हिसाब से रोजगार मिल जाएगा।

उन्होंने कहा कि, अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी के बाद कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में ये अभियान आगामी 20 दिनों तक चलेगा और इन 20 दिनों में उनका प्रयास घर घर पहुंचना है ,ताकि कोई भी युवा इस अभियान से जुडे बिना छूट ना पाए । उन्होंने साथ ही कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, काशीपुर औद्योगिक क्षेत्र है ,लेकिन इसके बावजूद भी काशीपुर को हमेशा ही सरकारों ने नजरअंदाज किया। उन्होंने कहा कि दोनों ही सरकारों ने यहां के युवाओं को उद्योगों में 70 प्रतिशत रोजगार नहीं दिलवाया,जिस कारण कई युवाओं को रोजगार के लिए मजबूरन बाहर जाना पडता र्है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि, आप की सरकार बनते ही काशीपुर के स्थानीय उद्योगों में 80 प्रतिशत स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा और साथ ही जो वादे अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड के युवाओ से किए हैं ,उन वादों को हर हाल में पूरा किया जाएगा ताकि यहां के युवाओं को अपने ही प्रदेश में रोजगार मिल सके और बढते हुए पलायन पर भी रोक लग सके। श्रीबाली ने कहा कि जब तक बेरोजगार युवकों को नौकरी नहीं मिलेगी तब तक उन्हें ₹5000 महीना बेरोजगार भत्ता दिया जाएगा। स्थानीय युवाओं को 80 प्रतिशत आरक्षण सरकारी और प्राइवेट सैक्टर में मिलेगा।
उन्होंने बताया कि इस रोजगार गारंटी अभियान से युवा इस लिंक के जरिए भी जुड़ सकते हैं

Home

 इसके अलावा युवा 7669100300 पर भी मिस कॉल कर के जुड सकते हैं।

Check Also

सोशल मीडिया: प्रत्याशियों के फॉलोअर्स ने भरी उड़ान, कन्हैया ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (22 अप्रैल, 2024) दिल्ली में लोकसभा …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-