Breaking News

काशीपुर में बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, साठ प्लस सीटें हासिल करेंगे

@शब्द दूत ब्यूरो (12 अगस्त 2021)

काशीपुर । भारतीय जनता पार्टी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में साठ प्लस सीटों का लक्ष्य लेकर तैयारियों में जुट गई हैं। और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को अलग अलग मोर्चो और समितियों को इसके लिए प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने आज यहाँ भाजपा के विस्तारक वर्ग की दो दिवसीय बैठक से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राज्य में भाजपा पूरी तरह से अपने कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने में जुटी हुई है। दिसंबर में पार्टी की चिंतन बैठक के बाद पूरे प्रदेश में पार्टी  14 संगठनात्मक जिलों व 252 मंडलों की सभी 70 विधानसभाओं विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इसी क्रम में काशीपुर में दो दिवसीय अभ्यास वर्ग शिविर शुरू हो रहा है। जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बी एल संतोष व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम भी पहुंचेगे। अभ्यास वर्ग में प्रशिक्षण के बाद कार्यकर्ताओं को सभी विधानसभा क्षेत्रों में भेजा जायेगा। जहाँ  11235 बूथों पर जायेंगे। उन्होंने कहा कि इन सभी बूथों पर समिति बनाने के बाद काम भी शुरू कर दिया गया है। 

प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि आगामी चुनावों से पहले कोरोना की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए सभी 235 बूथों पर पार्टी की ओर से स्वयंसेवकों को तैयार किया गया है जो वहाँ कोरोना महामारी की स्थिति में लोगों को आगाह करेंगे और जनता की सहायता करेंगे।

विधायकों की परफार्मेंस के आधार पर टिकट बांटे जाने के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि टिकट किसको मिलेगा किसको नहीं यह तो केंद्रीय नेतृत्व और चुनाव कमेटी का फैसला होता है। इस कमेटी में प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय सर्वोपरि होता है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में युवा पुष्कर सिंह धामी के आने के बाद युवा वर्ग में खासा उत्साह है और प्रदेश का युवा पार्टी की ओर आकर्षित हुआ है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस महीने उत्तराखंड आ रहे हैं जहाँ वह सभी विधायकों, पार्टी सासंदों व प्रदेश के नेताओं से फीडबैक लेंगे। इस दौरान सैनिकों और संतो से भी विशेष बैठकें होंगी।

पत्रकार वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष शिव अरोरा,विधायक हरभजन सिंह चीमा, मेयर ऊषा चौधरी,खिलेन्द्र चौधरी, पीसीयू अध्यक्ष राम मेहरोत्रा, प्रदेश भाजपा मंत्री आशीष गुप्ता, प्रदेश संयोजक चिकित्सा प्रकोष्ठ डा गिरीश तिवारी, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष इंतजार हुसैन, भाजपा पार्षद गुरविंदर सिंह चंडोक, महानगर अध्यक्ष मोहन बिष्ट आदि उपस्थित थे। 

 

Check Also

सीएम धामी ने परिवहन विभाग का प्रस्ताव किया स्वीकृत, पुरानी दरों पर करा सकेंगे वाहन फिटनेस

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (22 फरवरी 2024) देहरादून। सचिव परिवहन अरविंद सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-