Breaking News

बहुत ही बड़ी खबर: काशीपुर मीडिया सेंटर के पत्रकार को मिला केबिनेट मंत्री का दर्जा

काशीपुर । नगर के एक पत्रकार को प्रदेश सरकार ने केबिनेट मंत्री का दर्जा दिया है। मीडिया सेंटर से जुड़े इस पत्रकार का नाम अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है। शासन के कुछ सूत्रों ने नशे की हालत में यह जानकारी दी है। 

नशेड़ी सूत्रों के अनुसार बीती 30 फरवरी को यह फैसला ले लिया गया था। लेकिन ऐन होली पर इसकी घोषणा की गई है। हालांकि इस घोषणा में भी केबिनेट मंत्री बनने वाले इस पत्रकार का नाम अभी गोपनीय रखा गया है। उधर इस बात की भनक लगते ही काशीपुर के पत्रकारों ने मालाएं खरीद ली है लेकिन अब उनके सामने समस्या है कि खरीदी गई मालाएं किस पत्रकार को पहनाये।

मीडिया सेंटर के अध्यक्ष दिलप्रीत सेठी भी अपने स्तर पर उस पत्रकार की तलाश में हैं। उधर वरिष्ठ पत्रकार विकास गुप्ता अपनी आई डी लेकर ई टी वी के भगीरथ के साथ निकल पड़े हैं। पत्रकार राजेश शर्मा अपने देहरादून स्थित सूत्रों से संपर्क में जुट गए हैं। बहरहाल उस पत्रकार की तलाश जारी है। समाचार लिखे जाने तक सभी पत्रकार अपने अपने सूत्रों के संपर्क में बने हुये हैं।

नोट – यह समाचार मनोज श्रीवास्तव ने भेजा है। साथ ही यह दावा किया है कि यह समाचार पूरी तरह से झूठा है। होली की मस्ती में लिखा गया है। कृपया इसे सही न समझें।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

नैनीताल: मोटाहल्दू में जैविक सब्जी उत्पादन की ओर किसान,किसानों ने बताये इसके लाभ, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (27 मई 2024) मोटाहल्दू (नैनीताल)। बीमारियां बढ़ रही …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-