Breaking News

काशीपुर : ट्रक ने बाइक सवार मां बेटी को रौंदा,दोनों की मौत

काशीपुर। राज्य की सीमा के पास  ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल चालक हादसे में मामूली रूप से जख्मी हुआ। हृदय विदारक घटना की खबर जैसे ही परिजनों को मिली उन्हें कोहराम मच गया। आरोपी चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक ग्राम रामपुर घोघर तहसील ठाकुरद्वारा जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश निवासी राजेश शर्मा 55 वर्ष मुरादाबाद रोड स्थित एक पेपर मिल में ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। आज सुबह लगभग 11 बजे राजेश अपनी 50 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी शर्मा तथा 16 वर्षीया पुत्री प्रिया को मोटरसाइकिल सीडी डॉन संख्या अज्ञात पर बिठाकर दवाई लेने काशीपुर की ओर आ रहा था इसी दौरान मुरादाबाद रोड पर राज्य की सीमा के निकट दांडी पुल के समीप ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से पीछे से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार मां बेटी की  मौत हो गई।  जबकि हादसे में बाइक चालक राजेश को मामूली चोटें आई।

घटनास्थल पर लोगों का मजमा लग गया। हालांकि रोड एक्सीडेंट की यह घटना उत्तर प्रदेश राज्य की सीमा में घटित हुई लेकिन इसके बावजूद सूर्या चौकी को जैसे ही दर्दनाक हादसे के बारे में पता चला उसने मौके पर पहुंच कर आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। हादसे में घायल राजेश के दो पुत्र तथा दो पुत्रियां है। प्रिया जिसकी मौत हुई वह हाई स्कूल की छात्रा बताई जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बजट पर चर्चा :विपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दी, केन्द्रीय मंत्री का बड़ा आरोप

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (25 जुलाई 2024) संसद के दोनों सदनों में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-