Breaking News

गैरसैंण पर अपनी राय रखें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत:उक्रांद

उक्रांद प्रवक्ता कार्तिक उपाध्याय

हल्द्वानी । भाजपा के नव नियुक्त भाजपा अध्यक्ष आज अपनी विधानसभा में पहुँच रहें हैं। उक्रांद प्रवक्ता कार्तिक उपाध्याय ने कहा गृह आगमन पर भगत जी का स्वागत एवं हार्दिक शुभकामनाएं और साथ ही यह भी पूछा हैं कि गैरसैंण को स्थायी राजधानी बनाने पर अपनी राय बताएं नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष।

उक्रांद प्रवक्ता ने कहा हैं कि 2022 के विधानसभा चुनाव का समय आ गया है। आंदोलनकारियों एवं पहाड़ियों का सबसे बड़ा सपना और पलायन कर रहे पहाड़ी की वर्तमान ज़रूरत पहाड़ी राज्य की राजधानी पहाड़ गैरसैंण आज भी अधूरा हैं। जिसपर कभी भाजपा कभी काँग्रेस ने 20 वर्षो से देवभूमि को छला हैं। पिछला विधानसभा चुनाव ही याद कर ले भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट जी ने तो जनता को वादा किया था कि सत्ता में आये तो गैरसैंण को स्थायी राजधानी बना देंगे। जनता के विश्वास करने के बाद सत्ता में आते ही गैरसैण को भुला दिया और सीएम त्रिवेंद्र ने तो पहाड़ की भोली भाली जनता के मुँह पर यह कहकर तमाचा मारा की ठंड अधिक होने के कारण गैरसैण में सत्र नही कर सकते।

जनता के बीच फिर गैरसैंण की शरण इस बार भाजपा लेगी और फिर आंदोलनकारियों के सपनो और युवाओं की वर्तमान ज़रूरत के सामने राजनीति करेगी । यूकेडी प्रवक्ता ने कहा हैं की आज ही प्रदेश अध्यक्ष गैरसैंण पर अपनी राय दे चुनाव के दिनों में इसपर राजनीति नहीं हो इस बार देवभूमि के युवा वर्तमान तानाशाह सरकार एवं मौन विपक्ष को अपने वोट से जवाब देंगे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :तीन जूता कारोबारियों पर आयकर का छापा, 100 करोड़ से अधिक की अघोषित आय का पर्दाफाश, मशीनों से नोट गिने जा रहे

🔊 Listen to this सौ करोड़ से अधिक की अघोषित आय पकड़@ गई। @शब्द दूत …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-