Breaking News

काशीपुर :फ्लाईओवर की तरह हाल होगा मल्टीस्टोरी पार्किंग का? एक साल में क्या ऐसे हो जायेगा चार मंजिला पार्किंग का निर्माण? देखिए वीडियो में दावे और धरातल पर हकीकत चौंक जायेंगे आप भी

@शब्द दूत ब्यूरो (23 जून 2024)

काशीपुर । शहर में फ्लाईओवर निर्माण की धीमी गति से परेशान शहरवासियों को क्या अब एक और योजना के पूरा होने का लंबा इंतजार करना होगा? फिलहाल हालात तो यही बता रहे हैं।

हम बात कर रहे हैं शहर की जेल रोड पर बनने वाली बहुप्रतीक्षित मल्टीस्टोरी पार्किंग के निर्माण की। जी हां, लोकसभा चुनाव से पहले मार्च में इस योजना का शिलान्यास भाजपा विधायक समेत तमाम भाजपा नेताओं की उपस्थिति में किया गया और इस पार्किंग के निर्माण से शहर की जनता को जाम से मुक्ति दिलाने के बड़े बड़े दावे किये गये थे। विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने इस योजना को लेकर उम्मीद जताई थी कि एक साल के भीतर इस मल्टीस्टोरी पार्किंग का निर्माण पूरा हो जायेगा।

बता दें कि कि दूर दराज से बाजार में खरीदारी के लिए अपने वाहन से आने वाले लोगों के वाहनों पार्किंग की समस्या लंबे समय से बनी है। यहां बनी पार्किंग छोटी होने केे कारण उसमें ज्यादा वाहन पार्क नहीं हो पाते हैं। इसी समस्या से निजात दिलाने के लिए विधायक चीमा के प्रयासों से पार्किंग के लिए 17 करोड़ 98 लाख की धनराशि स्वीकृत की गई थी।  मल्टी स्टोरी पार्किंग बनाने के लिए विधिवत भूमि पूजन कर इसके निर्माण की नींव रखी गयी। विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने बताया कि यह एक बहुत ही खूबसूरत पार्किंग बनने जा रही है तथा एक वर्ष में इस चार मंजिला पार्किंग का निर्माण पूरा हो जायेगा।

इस पार्किंग के निर्माण का कितना काम हुआ यह धरातल पर देखा जा सकता है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि चार महीने बाद भी वहाँ कोई काम होता नहीं दिख रहा है। यही नहीं अब बरसात का दौर शुरू होने जा रहा है ऐसे में एक साल के भीतर ग्रामीण अभियंत्रण विभाग क्या नियत तय सीमा पर काम पूरा कर पायेगा या फ्लाईओवर निर्माण की तरह यह योजना भी लंबे समय तक शहरवासियों को इंतजार करायेगी? ये बड़ा सवाल है?

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

देहरादून में रेडियोधर्मी पदार्थ के बक्सों समेत पांच गिरफ्तार, जानिए आरोपियों के नाम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 जुलाई 2024) देहरादून । पुलिस ने राजपुर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-