Breaking News

उत्तराखंड: प्रदेश में अनेक स्थानों पर बारिश से मौसम हुआ सुहाना, भीषण गर्मी से मिली राहत

@शब्द दूत ब्यूरो (19 जून 2024)

देहरादून। पिछले करीब 15 दिन से लगातार भीषण गर्मी से बेहाल प्रदेशवासियों को आज दोपहर बाद तेज हवाओं के साथ कुछ देर हुई बारिश से थोड़ा राहत मिली। राजधानी देहरादून में इस बार तापमान पिछले कई दिन से 40 पार बना हुआ था, जो बीच में 43 डिग्री सेल्सियस से आगे भी निकल गया। लेकिन, आज दोपहर करीब पौने तीन बजे तेज हवाएं चलने के साथ ही राहत की बारिश हुई।

इस दौरान तेज हवाओं से सुद्धोवाला क्षेत्र में पेड़ टूटने के साथ ही बिजली के पोल को नुकसान पहुंचा। वहीं, डोईवाला में तहसील परिसर से टीन की छत उड़कर नेशनल हाईवे पर आ गिरी। बारिश को फसलों और फलों की पैदावार के लिए संजीवनी माना जा रहा है। चमोली जिले में भी आज शाम चार बजे के बाद बिजली की कड़क के साथ बारिश होने और तेज हवाओं के चलने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। हालांकि, यहां कल भी बारिश हुई थी। बारिश से तापमान में भी गिरावट आई।

बागेश्वर जिले की कपकोट तहसील क्षेत्र में भी हल्की बारिश होने से लोगों को राहत मिली है। यहां उच्च हिमालयी क्षेत्रों में भी बारिश हो रही है। चंपावत जिले में भी कुछ स्थानों पर तेज हवा के साथ बौछारें पड़ीं। टिहरी में मौसम में बदलाव ने लोगों को राहत दी। दोपहर बाद यहां हवाओं के साथ तेज बौछारें पड़ी। ऋषिकेश नैनीताल समेत अनेक स्थानों पर बारिश से मौसम सुहाना हो गया है।अल्मोड़ा और कोटद्वार में बादल छाए रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-