Breaking News

काशीपुर: चीमा रेलवे क्रासिंग पर पौन घंटे तक चिलचिलाती धूप में तेज गर्मी ने शहरवासियों को रूलाया, लोग हुए आक्रोशित,देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (12 जून 2024)

काशीपुर। शहर में फ्लाईओवर बनने पर भले ही आप खुशियां मना रहे हैं और राजनेता इसे अपनी उपलब्धि मान कर अपनी पीठ ठोंक रहे हों लेकिन इस फ्लाईओवर की खुशी सिर्फ हवा हवाई साबित हो रही है।

आज सुबह लगभग साढ़े दस बजे शहर के सैकड़ों नागरिकों को भीषण गर्मी में पौन घंटे तक तेज धूप में पसीने से तरबतर खड़ा रहना पड़ा। आखिर कार चिलचिलाती धूप में भीषण गर्मी में खड़े लोगों का धैर्य जबाब दे गया और उन्होंने चीमा रेलवे क्रासिंग पर तैनात गेटमैन को घेर लिया। हालांकि गेटमैन ने अपनी विवशता बताते हुए बिना आदेश के गेट खोलने में असमर्थता जताई।

सुबह 10.25 मिनट पर चीमा रेलवे क्रासिंग बंद हुआ इस बीच एक ट्रेन वहां से गुजरी लोगों को आशा जगी कि अब क्रासिंग खुल जायेगा लेकिन दस मिनट इंतजार करने के बाद भी जब रेलवे क्रासिंग नहीं खुला तो लोगों का धैर्य जबाब दे गया और आक्रोशित लोग गेटमैन के पास पहुंच गये।

बहरहाल आज भीषण गर्मी से परेशान लोगों को रेलवे विभाग ने बुरी तरह सताया। हालांकि ट्रेन गुजरने के दौरान गेट खोलना संभव नहीं था लेकिन लोगों को खामियाजा तो भुगतना पड़ा। हालांकि वहां पर मौजूद लोगों ने समझदारी दिखाई। लेकिन गेटमैन की सुरक्षा का कोई प्रबंध न होना भी सवाल खड़े करता है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-