Breaking News

काशीपुर :मोबाइल की दुकान में हुई चोरी का खुलासा,कुख्यात घोड़ा हसन गैंग के दो शातिरों को मोबाइल समेत दबोचा

@शब्द दूत ब्यूरो (09 जून 2024)

काशीपुर । घोड़ा हसन गैंग के दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मोबाइल शॉप से चोरी किये गये विभिन्न कम्पनियों के आठ मोबाइल व आलानकब बरामद किया है।

एसपी काशीपुर अभय सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि विगत दिनों मुख्य बाजार स्थित न्यू मोबाइल वर्ल्ड शॉप पर हुई चोरी के खुलासे के लिये गठित की गई टीम के द्वारा की गई। छानबीन के दौरान घोड़ा हसन गैंग का नाम प्रकाश में आया। पुलिस टीम के द्वारा चण्डीगढ़ में घोड़ा हसन गैंग के सदस्य की छानबीन की गई तो पता चला कि ठिकाना बदलने में माहिर घोड़ा हसन गैंग के सदस्य इस समय दिल्ली में किराये पर रह रहे है।

पुलिस टीम के द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए दिल्ली से अन्जय कुमार कुशवाहा पुत्र कपिल देव मेहतो निवासी ग्राम बिसुनपुर कस्बाटोल थाना झरोखर जिला मोतिहारी पूर्वी चम्पारन बिहा) तथा दीपू कुशवाहा पुत्र सोनालाल मेहतो निवासी ग्राम अमोहा थाना कलझ्या जिला बारा जिला देवीपुर नेपाल को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से चोरी के आठ मोबाइल व आला नकब बरामद किया गया।

पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि उनके द्वारा चोरी करने से पूर्व उस क्षेत्र की रैकी की जाती है फिर कुछ दिनों के बाद उसी दुकान में आकर दुकान के आगे चादर लगाकर शटर को बीच से काट कर लोहे की रॉड से उठाकर एक व्यक्ति को दुकान के अन्दर घुसाकर दुकान से मोबाइल चोरी करते है और मोबाइल के डिब्बे वहीं फेंक देते है। उसके बाद मोबाइलों को नेपाल में बेच देते है।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक आशुतोश कुमार सिंह,एसएसआई सतीश कुमार शर्मा, एसआई सुनील सुतेड़ी चौकी प्रभारी बासफौड़ान, एसआई प्रकाश चन्द्र एसओजी काशीपुर,कांस्टेबल प्रेम कनवाल,रमेश पाण्डेय, अनिल कुमार तथा कांस्टेबल कुलदीप सिंह एसओजी काशीपुर, कांस्टेबल प्रणीण गोस्वामी एसओजी काशीपुर, कांस्टेबल कैलाश तोमक्याल एसओजी काशीपुर थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ब्रेकिंग :उत्तराखंड में मूसलाधार बारिश व आंधी तूफान का ओरेंज अलर्ट, ऊधमसिंह नगर समेत अनेक जिलों के लिए चेतावनी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जून 2024) देहरादून । राज्य के मैदानी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-