Breaking News

काशीपुर :वन विकास निगम अध्यक्ष कैलाश गहतोडी का अंतिम संस्कार आज, सीएम धामी समेत कई नेता देंगे श्रद्धांजलि

@शब्द दूत ब्यूरो (03 मई 2024)

देहरादून/काशीपुर ।वन विकास निगम अध्यक्ष कैलाश गहतोडी का अंतिम संस्कार काशीपुर में होगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपराह्न स्व कैलाश गहतोडी के गिरीताल रोड स्थित आवास पर पहुंच कर श्रध्दांजलि अर्पित करेंगे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनके निधन पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने फेसबुक पोस्ट में शोक संदेश में कहा कि वन विकास निगम के अध्यक्ष, पूर्व विधायक, प्रिय मित्र और बड़े भाई श्री कैलाश गहतोड़ी जी के निधन का पीड़ादायक समाचार सुन स्तब्ध हूं। कैलाश जी का जाना संगठन, प्रदेश के साथ-साथ मेरे लिए भी व्यक्तिगत क्षति है।

इस असीम कष्ट को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहा हूँ। आपने अपना पूरा जीवन जनसेवा में खपा दिया, आप एक आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव याद किए जाएँगे। एक विधायक के रूप में चम्पावत क्षेत्र के विकास के प्रति आपका समर्पण हमारे लिए प्रेरणास्रोत है।

राजनीति और जनसेवा के क्षेत्र में आपसे मिला सानिध्य इतना आत्मीय और हृदय के निकट था कि आज विश्वास करना अत्यंत कठिन है कि आप हमारे बीच नहीं हैं। एक अच्छे मित्र और बड़े भाई के रूप में आप सदैव याद आएंगे। चम्पावत के विकास को लेकर जो आपके संकल्प थे उन्हें पूर्ण करने की दिशा में हम समर्पित होकर कार्य करेंगे।

ईश्वर से पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह अपार कष्ट सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना करता हूं।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

देहरादून में रेडियोधर्मी पदार्थ के बक्सों समेत पांच गिरफ्तार, जानिए आरोपियों के नाम

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (13 जुलाई 2024) देहरादून । पुलिस ने राजपुर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-