Breaking News

उत्तराखंड: करोड़पति निकला चोर, सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टरों का सामान चुराया था

@शब्द दूत ब्यूरो (25 अप्रैल, 2024)

सुशीला तिवारी अस्पताल से डॉक्टरों का लैपटॉप और अन्य सामान करोड़पति व्यक्ति ने चोरी किया था। पुलिस ने आरोपी को सीसीटीवी की मदद से पकड़ लिया। साथ ही चोरी किया गया सामान भी उसके घर से बरामद हो गया है।

मेडिसिन विभाग के डॉक्टर राहुल सिंह ने 22 अप्रैल को पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि किसी ने इमरजेंसी और मेडिसिन विभाग के डॉक्टर रूम से लैपटॉप, मोबाइल सहित कई सामान चोरी कर लिया है। साथ ही सीसीटीवी की फुटेज भी उपलब्ध कराई थी।

कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच मेडिकल चौकी के उपनिरीक्षक को सौंपी। पुलिस ने सीसीटीवी एक्सपर्ट की मदद से 30 सीसीटीवी की फुटेज की जांच की। जांच के बाद मानपुर पश्चिम देवलचौड़ हल्द्वानी निवासी 34 वर्षीय अरुण पाठक को पकड़ा।

पुलिस के मुताबिक आरोपी और उसके भाई के पास करोड़ों की संपत्ति है। साथ ही परचून की दुकान और जिम भी है। अरुण पाठक नशे का आदी है। नशे की लत पूरा करने के लिए उसने चोरी की। उसके घर से चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :पंजाब की कबूतरबाज महिला ने भाजपा नेता से हड़पे 12लाख से अधिक, पुत्र को आस्ट्रेलिया भेजने के नाम पर हुई ठगी जानिए क्या है पूरा मामला?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 मई 2024) काशीपुर । कुंडा थाना क्षेत्र …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-