Breaking News

शाहरुख खान ने बढ़ा दिए एटली के भाव, अल्लू अर्जून की फिल्म के लिए रख दी बड़ी डिमांड!

@शब्द दूत ब्यूरो (01अप्रैल 2024)

शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान बनाने के बाद एटली के भाव बढ़ गए हैं. यानी उन्होंने अब निर्देशक के तौर पर अपना मेहनताना बढ़ा दिया है. जवान की बंपर सक्सेस के बाद एटली पुष्पा फेम एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म लगभग कंफर्म हो चुकी है. अब इस बात पर चर्चा हो रही है कि किसे कितने पैसे मिलेंगे.

जवान ने 1050 करोड़ रुपये की छप्परफाड़ कमाई की थी. इस फिल्म में एटली के निर्देशन को खूब पसंद किया गया. उन्होंने जिस तरह से शाहरुख खान को पेश किया, उसे देखते हुए एटली की डिमांड इंडस्ट्री में बढ़ गई. अब एटली ने अपनी फीस बढ़ा दी है. लेटेटस्ट रिपोर्ट में बताया गया है कि एटली ने मेकर्स से फीस के अलावा फिल्म के प्रॉफिट में भी हिस्सा मांग लिया है. इस बारे में एटली की टीम अल्लू अरविंद से बात कर रही है.

फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि एटली फिल्म के लिए फीस कितनी लेने वाले हैं. बता दें कि चर्चा थी कि एटली ने जवान को डायरेक्ट करने के लिए करीब 30 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. ऐसे में अल्लू अर्जुन वाली फिल्म के लिए ये रकम इससे ऊपर जा सकती है. तेलुगु सिनेमा ने अपने सोर्स के हवाले से कहा है कि एटली इस इस फिल्म में प्रोडक्शन पार्टनर के तौर पर सन पिक्चर्स को शामिल कर रहे हैं.

अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 में बिज़ी

आपको बता दें अल्लू अर्जुन फिलहाल सुकुमार के निर्देशन में बन रही पुष्पा 2 में बिज़ी हैं. पुष्पा 2 साल 2021 में आई पुष्पा का दूसरा पार्ट है. इस फिल्म को मेकर्स इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ करने वाले हैं. अगर एटली और अल्लू अरविंद के बीच सब कुछ सामान्य रहता है तो पुष्पा 2 के बाद इस फिल्म पर काम शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हमें कोई नहीं मार सकता…गुड्डू पंडित से बदला लेने लौटेंगे मुन्ना भैया, मिर्जापुर में आएगी तबाही!

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 अप्रैल 2024) बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों का …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-