Breaking News

रणबीर कपूर के सामने कपिल ने पत्नी का उड़ाया मजाक, जवाब मिला तो बोले- क्या करते, लॉकडाउन था

@शब्द दूत ब्यूरो (31 मार्च, 2024)

 

कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के साथ एंट्री की है. शनिवार 30 मार्च 2024 को ऑन एयर हुए इस शो के प्रीमियर एपिसोड में नीतू कपूर, रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी शामिल हुए थे. कपूर परिवार ने अपने हाथों से कपिल के शो का उद्घाटन किया. शो के पहले एपिसोड में सेलिब्रिटी मेहमान और ऑडियंस के साथ कपिल शर्मा की मां, उनकी भाभी सीमा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ भी मौजूद थीं. रणबीर कपूर के सामने कपिल ने अपनी बीवी को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन कपिल की बीवी ने उन पर कुछ ऐसा पलटवार किया कि वो पूरी तरह से दंग रह गए.

दरअसल ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के एक सेगमेंट के दौरान, रणबीर कपूर और अर्चना पूरन सिंह ने गिन्नी से शादी के बाद कपिल में आए बदलावों के बारे में सवाल पूछा. उनके सवाल का जवाब देते हुए गिन्नी ने कहा, “अभी तक तो वो ठीक हैं, जब मैं आसपास होती हूं तब वो सही ढंग से पेश आते हैं, लेकिन मैं गारंटी नहीं दे सकती कि मेरे जाने के बाद वो क्या करते हैं.” गिन्नी को बीच में रोकते हुए कपिल ने कहा, “घर, उसके बाद, मैं सीधे घर वापस आता हूं. इसके अलावा मैं यहां नेटफ्लिक्स पर काम करने आता हूं. और मैं कर ही क्या सकता हूं? अगर मैं घर पर अपना मुंह खोलता हूं तब ये कहतीं हैं कि बकवास मत करो. लेकिन यहां, मुझे बकवास करने के लिए पैसे मिलते हैं.”

बुरी तरह से ट्रोल हुए कपिल

जब अर्चना ने कपिल की पत्नी से पूछा, “गिन्नी, हमें बताओ कि कपिल कितने अच्छे पिता हैं?” तब गिन्नी ने कहा, “कपिल सबसे अच्छे पिता हैं, वो दुनिया के सबसे बेस्ट पिता हैं, बच्चों का खयाल रखना वो बहुत अच्छे से जानते हैं.” गिन्नी की बात सुनकर कपिल ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. उन्होंने कहा, “उसने वह सब नहीं किया जो मैंने किया. मैं ही बच्चे की देखभाल करता था ये तो दूसरे बच्चे को जन्म देने में व्यस्त थी.” कपिल की ये बातें सुनकर गिन्नी दंग रह गईं, लेकिन तुरंत उन्होंने कपिल पर निशाना साधते हुए कहा, “वो मेहरबानी किसकी थी? जब मैं दूसरी बार प्रेग्नेंट थी तब अनायरा सिर्फ पांच महीने की थी.” गिन्नी की बात सुनकर कपिल शरमा गए और उन्होंने नीतू कपूर को सफाई देते हुए कहा कि मैम, क्या करते हम कोविड की वजह लॉकडाउन के बीच में थे और शूटिंग भी रुक गई थी. साथ ही उन्हें सबके सामने उनका मजाक उड़ाने वाली अपनी पत्नी के हाथ से माइक छीनने का अनुरोध करना पड़ा.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हमें कोई नहीं मार सकता…गुड्डू पंडित से बदला लेने लौटेंगे मुन्ना भैया, मिर्जापुर में आएगी तबाही!

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 अप्रैल 2024) बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों का …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-