Breaking News

कप्तान ऋतुराज के फैसले के बाद धोनी से भी लेनी होती है परमिशन, अपने ही खिलाड़ी ने CSK की पोल खोल दी

@शब्द दूत ब्यूरो (27 मार्च, 2024)

IPL 2024 के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने नए कप्तान का ऐलान किया. T20 लीग के आगाज के एक दिन पहले ही पता चला कि इस बार पीली जर्सी वाली टीम के कप्तान एमएस धोनी नहीं, बल्कि ऋतुराज गायकवाड़ होंगे. लेकिन, इस फैसले का टीम के खिलाड़ियों पर क्या असर हो रहा है, वो पता चला गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मैच के बाद. इस मुकाबले के बाद CSK के ही खिलाड़ी दीपक चाहर ने कप्तान को लेकर हो रहे कन्फ्यूशन की सारी पोल खोल दी है.

चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जब पहला मैच खेला था, तो भी मुकाबले के दौरान फील्ड पर कप्तान को लेकर कन्फ्यूजन साफ नजर आ रहा था. यहां तक की मैच के कमेंटेटर भी बातें कर रहे थे कि कप्तानी कौन कर रहा है? क्योंकि भले ही कागज पर कप्तान ऋतुराज थे लेकिन मैदान पर उस रोल की तरह एक्टिव ज्यादा धोनी दिख रहे थे. बहरहाल, दूसरे मुकाबले में बतौर कप्तान CSK की एक्टिवनेस थोड़ी देखने मिली. बावजूद इसके दीपक चाहर ने जो कहा वो सुर्खियां बन गया.

दीपक चाहर ने कही कप्तानी में कन्फ्यूजन की बात

CSK के सबसे महंगे खिलाड़ियों में एक दीपक चाहर ने ये बात भले ही मजाकिया लहजे में कही लेकिन कह दी. उन्होंने बताया कि आजकल मैं फैसले के लिए धोनी और ऋतुराज दोनों की तरफ देखता हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि मैं कन्फ्यूज रहता हूं कि देखना कहां है. ऋतुराज अच्छी कप्तानी कर रहा है पर फैसले के लिए धोनी की भी परमिशन लेनी पड़ती है.

फील्ड पर दिखते हैं ऐसे हालात, धोनी करते हैं ऋतुराज की मदद

भले ही ये बातें दीपक चाहर ने मजाक में कही लेकिन वो कहते हैं ना कि बिना आग के धुआं नहीं उठता. थोड़ी कन्फ्यूजन जरूर रहती होगी. क्योंकि, कुछ फैसलों में धोनी ऋतुराज की मदद करते दिखते हैं. पहले मैच के बाद ऋतुराज ने कहा भी तो था कि बतौर कप्तान पहला मैच होने के बाद भी उन पर दबाव नहीं था क्योंकि धोनी भाई साथ थे. हालांकि, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में ऋतुराज गायकवाड़ की बतौर कप्तान एक्टिवनेस जरूर नजर आई है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

आजम खान के लिए पहाड़ की चोटी पर बजी तालियां, पाकिस्तानी खिलाड़ियों की चढ़ाई में ऐसे की मदद

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (06 अप्रैल 2024) आजम खान, कहने को तो …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-