Breaking News

एडल्ट स्टार सोफिया लियोन का 26 साल की उम्र में निधन, अपार्टमेंट में बेहोश पाई गई

@शब्द दूत ब्यूरो (10 मार्च 2024)

 पिछले काफी समय से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से कलाकारों के निधन की खबरें सामने आ रही हैं। जनवरी में, थैना फील्ड्स अपने घर में मृत पाई गईं और फरवरी में, 36 वर्षीय कैग्नी लिन कार्टर ने आत्महत्या कर ली और अब एडल्ट फिल्म स्टार सोफिया लियोन का निधन हो गया है। वह 26 साल की थी. एक्टर के सौतेले पिता ने एक बयान जारी कर उनके निधन की पुष्टि की है. उन्होंने खुलासा किया कि सोफिया कुछ दिन पहले अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाई गई थीं। सोफिया के परिवार और दोस्त भी गहरे सदमे में हैं।

सोफिया अपार्टमेंट में बेहोश पाई गई 
26 वर्षीय सोफिया लियोन के सौतेले पिता माइक रोमेरो ने GoFundMe पर जारी एक बयान में इसकी पुष्टि की, जहां स्मारक निधि जुटाई जाएगी। सोफिया के पिता ने कहा कि एक्टर के निधन से उनका परिवार सदमे में है. पिता ने कहा, “उसकी मां और परिवार की ओर से, भारी मन से मुझे हमारी प्यारी सोफिया के निधन की खबर साझा करनी पड़ रही है। सोफिया की अचानक मौत ने उसके परिवार और दोस्तों को अंदर तक झकझोर कर रख दिया है।”

पिता के अनुसार, सोफिया को उसके परिवार ने 1 मार्च, 2024 को अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाया था। पिता ने कहा, “मौत के कारण की जांच स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है। वह यात्रा की शौकीन थी और हमेशा अपने आसपास के सभी लोगों को खुश रखना चाहती थी।” 

सोफिया लियोन
सोफिया लियोन की मौत के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. आख़िरकार, महिलाएं, ख़ासकर एडल्ट इंडस्ट्री से, कम उम्र में ही संदिग्ध रूप से क्यों मर रही हैं? पिछले तीन महीने में ये तीसरा मामला है जब किसी एडल्ट स्टार ने दुनिया को अलविदा कहा है. अनजान लोगों के लिए, जनवरी में, थैना फील्ड्स अपने घर में मृत पाई गईं और फरवरी में, 36 वर्षीय काग्नी लिन कार्टर ने आत्महत्या कर ली।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

वो फिल्म, जिसके लिए डायरेक्टर ने वरुण धवन को एक हफ्ते तक सोने नहीं दिया, हो गया था ऐसा हाल

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (24 अप्रैल, 2024) 12 साल पहले वरुण धवन …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-